logo-image

कौन बनेगा मुख्यमंत्री? गहलोत के तंज पर बोले अनुराग ठाकुर.. सोमवार को सीएम तय

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशों में सीएम चुने जाने में हो रही देरी पर तंज कसते हुए, भाजपा के आलाकमान पर सवाल उठाए हैं, जिसका जवाब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया है...

Updated on: 09 Dec 2023, 11:29 PM

नई दिल्ली:

हाल फिलहाल में भाजपा की तीनों राज्य, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुई प्रचंड जीत देशभर में सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच तीनों राज्यों में मुख्यमंत्री को लेकर नेताओं के बीच रस्साकशी का आलम बरकरार है, जिसे लेकर अब राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने प्रदेशों में सीएम चुने जाने में हो रही देरी पर तंज कसते हुए, भाजपा के आलाकमान पर सवाल उठाए हैं, जिसका जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गहोलत पर पलटवार किया है... 

बता दें कि अनुराग ठाकुर ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर कहा है कि, प्रदेश में सीएम फेस चयन की गहलोत जी की इच्छा आने वाले सोमवार तक पूरी हो जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, अब कुछ देर पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत को शांत बैठना चाहिए. बीजेपी में ईकमान से मुख्यमंत्री नहीं चुने जाते हैं, पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र मजबूत है, लिहाजा यहां विधायक दल की राय और सबसे विचार-विमर्श के बाद ही, नेता का चयन होता है. 

भ्रष्टाचािरयों से पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा... 

इसी के साथ, अनुराग ठाकुर ने गहलोत पर पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस सरकार में राजस्थान में भ्रष्ट्राचार, भाई भतीजावाद और मतभेद देखने को मिला है. देश की जनता भली भांति जानती है कि कांग्रेस की क्या स्थिति है. घमंडिया गठबंधन वाले सभी दलों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. इसी वजह से, TMC-AAP के कई नेता-मंत्री जेल में हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि, पीएम मोदी पहले ही गारंटी दे चुके हैं कि, भ्रष्टाचािरयों से पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा. 

गांधी परिवार धीरज साहू जैसे नेतओं को बचाता है...

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने झारखंड कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े ठिकानों से बरामद 300 करोड़ की नकदी का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि, आखिर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लिए कमाई करने वालों के पास इतना काला पैसा कहां से आता है. आखिर ये नोट कहां छापे जा रहे थे. जहां एक ओर कांग्रेस नोटबंदी, ईडी और सीबीआई के खिलाफ आवाज उठाती है, वहीं अब पूरा देश जानता है कि सोनिया और राहुल के लिए कमाई करने वालों के काला पैसा कहां से आता है. अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि, यही वजह भी है कि इस तरह के नेताओं को गांधी परिवार हमेशा से बचाने की कोशिश करता है. 

सोमवार तक होगा बड़ा खुलासा...

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए फिलहाल हिमाचल के दौर पर थे. जहां हमीरपुर के रंगस में उन्होंने ये बयान दिया. ऐसे में स्थिति स्पष्ट है कि आने वाले सोमवार तक राज्यों में मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान हो जाएगा.