logo-image

आंध्र प्रदेशः रोड शो में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर पथराव, माथे पर चोट लगने से हुए घायल

Lok Sabha Election 2024: दक्षिण भारत के राज्य आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के रोड शो के दौरान पथराव हुआ, जिसमें सीएम घायल हो गए हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 06:45 AM

New Delhi:

Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर पथराव हुआ है. इस घटना में सीएम जगन मोहन रेड्डी घायल हो गए हैं. उनके माथे पर चोट आई है. जानकारी के अनुसार यह घटना तब घटी जब सीएम जगन मोहन विजयवाड़ा के मेमंथा सिद्धम में बस यात्रा में शामिल थे. इस दौरान जगन लोगों का अभिवादन कर रहे थे. तभी वहां पथराव शुरू हो गया और उनके बायीं आंख के ऊपर चोट लग गई. 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बराबर में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली भी जख्मी हो गए हैं. पत्थर लगने से उनकी बायीं आंख में चोट लगी है. घटना के तुरंत बाद बस में ही डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के फर्स्ट एड दिया. हालांकि इसके बाद भी सीएम रेड्डी ने अपनी बस यात्रा जारी रखी. हालांकि अभी तक पथराव करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन विजयवाड़ा के वाईएसआरसीपी नेताओं का दावा है कि हमले के पीछे टीडीपी नेताओं का हाथ है.

वाईएसआरसीपी नेताओं को संदेह है कि जगन मोहन रेड्डी पर कैट बॉल फेंका गया था जिससे वह घायल हो गये. प्राथमिक उपचार के बाद जगन मोहन रेड्डी ने अपनी बस यात्रा जारी रखी. विजयवाड़ा के वाईएसआरसीपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि हमले के पीछे तेलुगुदेशम पार्टी के पदाधिकारियों का हाथ है.