logo-image

राहुल पर बरसे अमित शाह, कहा- रायबरेली को विकास नहीं सिर्फ परिवारवाद मिला

2019 विधानसभा चुनावों से पहले आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

Updated on: 22 Apr 2018, 07:35 AM

नई दिल्ली:

2019 विधानसभा चुनावों से पहले आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

शाह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा, 'रायबरेली ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को वोट दिया पर बदले में उसे विकास नहीं सिर्फ परिवारवाद मिला। हम रायबरेली को एक आदर्श जिले के रूप में विकसित करेंगे।'

वहीं योगी आदित्यनाथ ने जज लोया मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा,'जज लोया के मामले में आए फैसले से कांग्रेस का षड्यंत्र उजागर हुआ है।'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार की बात करते हुए कहा, 'यूपी में बीजेपी की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी और खराब कानून व्यवस्था के लिए जाना जाता था लेकिन जैसे ही प्रदेश में हमारी सरकार बनी गुंडों ने पलायन करना शुरू कर दिया।'

यह भी पढ़ें: पॉक्सो एक्ट में होगा बदलाव, 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप करने वालों को मिलेगी सजा-ए-मौत

शाह ने कहा,' बीजेपी सरकार ने विकास को बढ़ावा दिया है। लगभग सवा लाख किलोमीटर सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का काम किया है।'

हाल ही में मक्का मस्जिद ब्लास्ट पर कोर्ट के आए फैसले पर शाह ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा, 'जब कांग्रेस की सरकार थी तो असीमानंद पर धमाके का आरोप लगा था, लेकिन अब कोर्ट ने उनको बरी कर दिया।' आज मैं राहुल जी को बोलना चाहता हूं कि उन्होंने और उनके नेताओं ने 'भगवा आतंकवाद' का नाम देकर हिन्दुओं को बदनाम करने का जो काम किया था उसके लिए क्या वो देश से माफ़ी मांगेगे।

उन्होंने कहा कि आज देश का किसान-दलित समेत हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ा हुआ है।

गौरतलब है कि रायबरेली में अमित शाह के पहुंचने से पहले ही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा। दिनेश प्रताप सिंह ने अमित शाह की मौजूदगी में आज कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

रायबरेली से दो बार एमएलसी रह चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश प्रताप सिंह ने ऐलान किया कि 2019 में न तो सोनिया गांधी और न ही प्रियंका गांधी रायबरेली सीट जीत पाएंगे।

और पढ़ें: महाभियोग पर 25 साल बाद बदल गई कांग्रेस की भूमिका