logo-image

सीएम बिप्लब देब का एक और विवादित बयान, कहा- कोई नाखून लगाएगा तो नाखून उखाड़ लेंगे

लगातार अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते विवादों में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने एक और विवादित बयान दिया है।

Updated on: 01 May 2018, 10:09 PM

नई दिल्ली:

लगातार अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते विवादों में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने एक और विवादित बयान दिया है। बिप्लब देब ने कहा है कि उनकी सरकार में अगर कोई नाखून मारता है तो उसका नाखून उखाड़ लेना चाहिए।

एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'बाजार में कोई सुबह 8 बजे तक ताजा लौकी लेकर आता है और 9 बजे तक उसमें इतना नाखून मार देते हैं कि वह बेचने के लायक नहीं होता। उसे गाय को खिलाना पड़ता है, नहीं तो घर वापस लेकर जाना पड़ता है।

देब ने कहा, 'मेरी सरकार में ऐसा नहीं होना चाहिए कि कोई उसमें अंगुली मार दे, नाखून लगा दे। जिन्होंने नाखून लगाया, उसका नाखून काट लेना चाहिए।'

हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि सरकार से उनका मतलब बिप्लब देब नहीं, जनता है।

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को बिप्लब ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि युवाओं को सरकारी नौकरी के पीछे भागने के बजाय अपनी पान की दुकान शुरू कर देनी चाहिए।

खबर के अनुसार बिप्लब कुमार देब को उनके विवादास्पद बयानों के लिए पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से राजधानी दिल्ली में मुलाकात के लिए 2 मई को बुलाया गया है।

हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय के अतिरिक्त सचिव मिलिंद रामटेके ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मुलाकात पहले से तयशुदा कार्यक्रम के तहत हो रही है।

यह भी पढ़ें: पीएम से बिप्लब देब की मुलाकात विवादित बयानों के लिए नहीं बल्कि तयशुदा कार्यक्रम के तहत