logo-image

हार की समीक्षा के लिए शिमला पहुंचे थे राहुल, विधायक और कांस्टेबल के बीच मारपीट

राहुल गांधी की सुरक्षा में लगे महिला कांस्टेबल और महिला विधायक आशा कुमारी के बीच मारपीट देखने को मिली।

Updated on: 29 Dec 2017, 06:10 PM

शिमला:

हिमाचल प्रेदश विधानसभा में मिली पार्टी की हार की समीक्षा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिमला पहुंचने के बाद उनके सुरक्षा में लगे महिला कांस्टेबल और महिला विधायक आशा कुमारी के बीच मारपीट देखने को मिली।

वीडियो में जैसा कि देखा जा रहा है कि विधायक सुरक्षा घेरा तोड़कर घुसना चाहती थी लेकिन कांस्टेबल ने ऐसा करने से रोक दिया। इसके बाद कांग्रेस विधायक ने पहले महिला कांस्टेबल पर थप्पड़ चला दिया।

जवाब में कांस्टेबल ने भी विधायक को थप्पड़ मारा। बीच-बचाव करके दोनों को दूर किया गया। राहुल गांधी दो दिनों तक हिमाचल प्रदेश में रुकेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

इस दौरान राहुल पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकताओं के साथ विचार विमर्श भी करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल इस दौरान उन लोगों से भी मिलेंगे जो चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन हार गए थे।

शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में राहुल जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष दोपहर में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे।

इसे भी पढ़ेंः जयराम ठाकुर बने हिमाचल के 14वें मुख्यमंत्री, दो मंत्रियों ने ली संस्‍कृत में शपथ

इससे पहले राहुल गांधी गुजरात पहुंचकर राज्य विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर वहां के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हार की समीक्षा की थी। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच अपना विचार साझा किया था।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें