Breaking
  • अफगानिस्तान: पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमले में 15 की मौत, 40 घायल
  • दार्जिलिंग से केंद्रीय सुरक्षा बलों को हटाने के फैसले के खिलाफ ममता ने कलकत्ता HC में दी अर्जी
  • पुणे के दत्तावाणी इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 मजदूरों की मौत, 1 घायल

Exclusive: BJP में चाय बेचने वाला पीएम और बेलदारी करने वाला सीएम बन जाता है: साक्षी महाराज

By   |  Updated On : January 12, 2017 01:33 PM

नई दिल्ली:  

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। साक्षी महाराज एक बार फिर से विवादित बयान को लेकर सुर्खयों में हैं। साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक कार्यक्रम में जनसंख्या वृद्धि के लिए कथित तौर पर मुसलमानों का जिम्मेदार बताने वाला बयान दिया था, जिसे लेकर चुनाव आयोग उन्हें नोटिस भी भेज चुका हैृ।

उत्तर प्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद आचार संहिता लागू हो चुकी है। चुनाव आयोग से नोटिस मिलने समेत अन्य चुनावी मुद्दों पर साक्षी महाराज ने न्यूज स्टेट के एडीटर विजय त्रिवेदी से खास बातचीत की।

सवाल: आप अपने बयानों पर संयम क्यों नहीं रखते ?

साक्षी महाराज: जिस कार्यक्रम में मैं गया थो वह संतों का कार्यक्रम था ना कि चुनावी कार्यक्रम। वहां बोलने वाले भी संत थे और सुनने वाले भी संत थे। मेरी भाषा संयमित थी लेकिन मुझे नोटिस मिला है और मैं चुनाव आयोग को इसका जवाब दूंगा।

सवाल: आप यूपी चुनाव में पार्टी के सीएम उम्मीदवार होंगे ?

साक्षी महाराज: मैं पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं, मैंने ये सपना कभी नहीं देखा कि मैं मुख्यमंत्री बनूं। लेकिन हां कुछ बीजेपी नेता और हमारे विरोधी भी इस कोशिश में हैं कि यूपी में दूसरा कल्याण सिंह पैदा ना हो जाए। उनको डर लग रहा है कि साक्षी महाराज प्रचार करेंगे तो उसका असर पड़ेगा। इसलिए पहले से ही विरोधी चिल्लाने लगे हैं।

सवाल: आप जैसे ताकतवर नेता को तो सीएम उम्मीदवार होना चाहिए न कि पार्टी का?

साक्षी महाराज: बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। यह मां और बेटे की पार्टी नहीं है। यह बाप बेटे की पार्टी नहीं है ना ही कोई लिमिटेड कंपनी है। बीजेपी ऐसी पार्टी है जहां चाय बेचने वाला पीएम और बेलदारी करने वाला सीएम बन जाता है। ये सब संसदीय बोर्ड तय करेगा सीएम का चेहरा देना है या नहीं।

सवाल: पार्टी में ही तो लोगों को साक्षी महाराज से डर नहीं है ?

साक्षी महाराज: नहीं किसी को कोई डर नहीं है। जिसके पास होगा कमल का निशान वहीं होगा हमारा पहलवान। हम उसी को चुनाव लड़ाएंगे।

आप इस पूरे इंटरव्यू को रात 8.30 बजे न्यूज स्टेट चैनल और www.newsstate.com पर देख सकते हैं।

RELATED TAG: Sakshi Maharaj, Bjp Mp, Up Assembly Election, Up Assembly Election 2017,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो