Video: नोटबंदी पर पीएम मोदी जारी किया विडियो, गिनाई उपलब्धियां

  |  Updated On : November 08, 2017 05:21 PM
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  नोटबंदी के एक साल होने के मौके पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने
  •  बीजेपी बता रही है 'एंटी ब्लैक मनी डे', कांग्रेस मना रही है 'काला दिवस'
  •  पीएम मोदी ने एप पर लोगों से सरकार के कदम पर मांगी है प्रतिक्रिया

नई दिल्ली :  

नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया है। साथ ही पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और काले धन से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर लोगों की प्रतिक्रिया भी मांगी है।

मोदी सरकार और सत्तापक्ष नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके को देश भर में 'एंटी ब्लैक मनी डे' के तौर पर मना रही है। वहीं, कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने इसे 'काला दिन' बताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'मैं भ्रष्टाचार और काला धन को खत्म करने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों के समर्थन के लिए भारत की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।'

मोदी ने एक शॉर्ट फिल्म सहित एक और ट्वीट कर नोटबंदी के फायदे गिनाए हैं। इसके साथ ही मोदी ने एनएम एप्प पर सरकार के कदमों के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया मांगी है।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी ने ठीक एक साल पहले 8 नवंबर, 2016 को नोटबंदी की घोषणा की थी। इसके तहत तत्काल 500 और 1000 रुपये के नोट बैन कर दिए गए थे।इसके बाद पूरे देश में करेंसी की किल्लत लोगों को झेलनी पड़ी थी और एटीएम सहित बैंकों के आगे लंबी-लंबी कतारे देखने को मिली थीं।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी को राहुल गांधी ने बताया 'त्रासदी', सूरत में आज मोदी सरकार को घेरेंगे

RELATED TAG: Demonetisation, Narendra Modi, Congress, Twitter,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो