JDU-RJD रार: तेजस्वी के भाग्य पर फैसला आज, नीतीश-लालू करेंगे अपने विधायकों के साथ बैठक

By   |  Updated On : July 16, 2017 10:15 AM

नई दिल्ली:  

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के चार दिनों का डेडलाइन शनिवार को खत्म हो गया।

लोगों की नजरें अब नीतीश कुमार के आधिकारिक निवास पर होने वाली विधायक दल की बैठक पर टिक गई है। इस बैठक का मुख्य मुद्दा वैसे तो सोमवार को होने वाला राष्ट्रपति चुनाव है लेकिन माना जा रहा है कि इस बैठक से बिहार में महागठबंधन पर आई आंच पर भी तस्वीर साफ हो सकती है। 

इससे पहले जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। खबरों की माने तो दोनों नेताओं की बैठक में बिहार के मौजूदा राजनीति हालात को लेकर चर्चा हुई।

बताया जा रहा है कि जेडीयू के बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है। वहीं बिहार में महागठबंधन को लेकर जारी हालात छाए रहने की संभावना है।

इसे भी पढ़ेंः खत्म हुआ जेडीयू का अल्टीमेटम, बर्खास्त होंगे तेजस्वी या बना रहेगा महागठबंधन?

भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई के तरफ से एफआईआर लॉन्च होने के बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर इस्तीफे का दबाव बढ़ गया है। हालांकि लालू यादव ने साफ कर दिया था, 'विधान मंडल ने निर्णय लिया है कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो