logo-image

कर्नाटक: सिद्धारमैया ने बोला अमित शाह पर हमला, कहा- वह खुद हिंदू नहीं हैं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं।

Updated on: 20 Apr 2018, 05:26 PM

New Delhi:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अमित शाह खुद दूसरों को गैरहिंदू कहते हैं जबकि वह खुद ही एक गैरहिंदू हैं। सिद्धारमैया ने इस दौरान शाह को जैन धर्म का बताया और कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर शाह आगे आकर बोले कि वह जैन हैं।

बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह ने चित्रादुर्गा में एक रैली के दौरान सिद्धारमैया को हिंदुत्व विरोधी बताया था। चुनाव रैली में अमित शाह ने आरोप लगाया था कि 'भगवा' और 'हिंदू आतंकवाद' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके कांग्रेस ने भारत को पूरे विश्व में बदनाम कर दिया है। शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता ने पहले इन शब्दों का इस्तेमाल करते थे लेकिन अब वह इस बात से इनकार कर रहे हैं।

और पढ़ें: पिता ने बेटी को किया दोस्तों के हवाले, फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप

बता दें कि शुक्रवार को सिद्धारमैया शुक्रवार को मीडिया से बात कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और हम किसी पार्टी के साथ किसी भी तरह का गठबंधन नहीं करेंगे।'

बता दें कि इस बार कर्नाटक चुनाव में दोनों ही पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर है। कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर भी राज्य में काफी घमासान मचा हुआ है, वहीं पार्टी के शीर्ष नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता एनवाई गोपालकृष्ण ने बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा के सामने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

और पढ़ें: मां के साथ अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या, 22 बार गोदा चाकू