देवों की भूमि उत्तरखंड में योगा करेंगे मोदी, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जाएंगे देहरादून

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर इस बार पीएम मोदी देहरादून जाएंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसकी जानकारी दी।

  |   Updated On : May 28, 2018 01:33 PM
इसबार उत्तरखंड में योगा करेंगे पीएम मोदी (फाइल फोटो)

इसबार उत्तरखंड में योगा करेंगे पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून जाएंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी।

केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि उत्तराखंड के लिए पीएम मोदी और उनकी सरकार के मन में विशेष प्यार है और अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री देहरादून आएंगे।

आयोजन स्थल की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि योग दिवस के अवसर पर संभावित आयोजन स्थल एफआरआई बिल्डिंग के निकट हो सकता है।

रावत ने केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी एवं देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि देश के चहुंमुखी विकास और सभी के कल्याण के लिये मोदी सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

प्रधानमंत्री का न्यू इंडिया का विजन देश को खुशहाली और तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिये पथ प्रदर्शक है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की मान-प्रतिष्ठा में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल में केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार संबंधी कोई आरोप नहीं है।

रावत ने कहा कि कि देहरादून में साईंस सिटी को मंजूरी, ऋषिकेश में अंतरराष्ट्रीय स्तर का कन्वेन्शन सेंटर, केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण, नमामिगंगे जैसी परियोजना के लिए राज्य को केन्द्र सरकार ने विकास की यात्रा में सदैव अपने साथ रखा है।

और पढ़ें: नागपुर: RSS मुख्यालय जाएंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, 800 कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

First Published: Monday, May 28, 2018 01:22 PM

RELATED TAG: International Yoga Day, Pm Modi, Trivendra Singh Rawat, Dehradun, Uttrakhand, Yoga,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो