logo-image

राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान सौंप सोनिया गोवा में मना रही हैं छुट्टियां

कांग्रेस की कमान छोड़ने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही है। दरअसल, एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें साइकिल चलाते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

Updated on: 28 Dec 2017, 11:36 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस की कमान छोड़ने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही है। दरअसल, एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें साइकिल चलाते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वह कई दिनों से गोवा में अलग-अलग जगहों पर घूम रही हैं।

19 सालों तक देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की अध्यक्ष रहीं सोनिया गांधी ने 16 दिसंबर को पार्टी की कमान बेटे राहुल गांधी को सौंप दी थी।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सोनिया गांधी का फोटो शेयर करते हुए खुशी जताई। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'कुछ फोटो देखकर खुशी मिलती है। यह फोटो उनमें से एक है। सोनिया जी यूं ही स्वस्थ और खुश रहें।'

रायबरेली से सांसद सोनिया दिल्ली में 28 दिसंबर को आयोजित कांग्रेस स्थापना दिवस में भी मौजूद नहीं थी। इस मौके पर नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में राहुल गांधी ने राष्ट्रीय ध्वज फरहाकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

राहुल ने गुरुवार को कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर कहा, 'यह काफी दुखद है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता कांग्रेस और अंबेडकर द्वारा देश को दिए गए संविधान पर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से हमला कर रहे हैं।'

और पढ़ें: नहीं मान रहा पाक, एक दिन में दूसरी बार तोड़ा सीजफायर