logo-image

डीएमके के एम.के. स्टालिन ने पलनीसामी को दी सलाह बोले- 'मुझे देखकर न मुस्कराएं'

तमिलनाडु राज्य के नए मुख्यमंत्री को विपक्षी पार्टी डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने उन्हें देख 'न मुस्कुराने' की सलाह दी है।

Updated on: 17 Feb 2017, 04:19 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु की पार्टी डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने राज्य के नए मुख्यमंत्री ई.के. पलनीसामी को सलाह दी है कि वो विधानसभा में उन्हें 'देखकर न मुस्कुराएं'। 

दरअसल हुआ यूं कि इससे पहले भी पार्टी से निष्कासित विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम भी विधानसभा में स्टालिन को देख कर मुस्कुरा गए थे। इसके बाद से ऐसी अटकलें लग रहीं है कि पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री पद से हटाने के पीछे एक कारण यह भी है। 

इसी घटना के संदर्भ में डीएमके पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने राज्य के नए मुख्यमंत्री को यह सलाह दी है। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि दूसरे शख्स को देखकर मुस्कुराना इंसानी गुणों में से एक है, जो मनुष्यों को जानवरों से अलग करता है।

और पढ़ें: पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला और दिनाकरन को AIADMK से निकाला

स्टालिन ने पलनीस्वामी सरकार को 'जनविरोधी' करार दिया है। शशिकला ने स्टालिन पर पन्नीरसेल्वम के साथ मिलकर उन्हें पार्टी में दरकिनार करने की साजिश का भी आरोप लगाया है।
बता दें कि शशिकला के भरोसेमंद पलनीस्वामी ने गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

उनके साथ 31 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली। इसके साथ ही दिसंबर में जे.जयललिता के निधन के बाद राज्य में शुरू हुआ राजनीतिक संकट समाप्त हो गया।

विधानसभा चुनावों से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें