ट्वीट कर चेतन भगत ने पूछा सवाल, 'क्यों नहीं कहते कि हिन्दू होने की वजह से मारे गए अमरनाथ यात्री'

By   |  Updated On : July 11, 2017 03:19 PM
उपन्यासकार चेतन भगत के ट्वीट से मचा बवाल (फाइल फोटो)

उपन्यासकार चेतन भगत के ट्वीट से मचा बवाल (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  अमरनाथ आतंकी हमले के बाद चेतन भगत के ट्वीट ने मचाया बवाल
  •  चेतन भगत ने पूछा सवाल, 'क्यों नहीं कहते कि हिन्दू होने की वजह से मारे गए अमरनाथ यात्री'

 

नई दिल्ली:  

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया ट्विटर पर चर्चित उपन्यासकार चेतन भगत के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है।

चेतन भगत ने ट्वीट कर सवाल पूछा कि 'जब जुनैद की मौत हुई तो मीडिया ने कहा कि उसे मुसलमान होने की वजह से मारा गया। तो फिर ये क्यों न कहा जाए कि जो लोग अमरनाथ हमले में मरे हैं उन्हे हिंदू होने की वजह से मारा गया?'

चेतन भगत के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है कुछ लोग जहां चेतन भगत के ट्वीट के समर्थन में ट्वीट कर जवाब दे रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने चेतन भगत को इस ट्वीट के लिए आड़ें हाथों लिया।

फिल्मों में एक्टिंग कर चुके कमाल राशिद खान (केआरके) ने चेतन भगत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'नक्सली और खलिस्तान की चाहत रखने वाले लोग भी हिन्दुओं को मारते हैं तो आप उनकी तुलना अमरनाथ यात्रियों से क्यों नहीं कर रहे हैं?'

गौरतलब है कि जुनैद नाम के शख्स की हरियाना में ट्रेन में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी जिसके देश में कई मुस्लिम संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

चेतन भगत देश के जानेमाने उपन्यासकार हैं और उनकी लिखी किताबों पर कई थ्री इडियट्स, हाफ गर्लफ्रेंड, टू स्टेट्स जैसी फिल्में भी बन चुकी हैं।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो