logo-image

पहले भी विवादों में रहे हैं बीजेपी विधायक ओपी शर्मा, पढ़िए उनके 4 विवादित बयान

इससे पहले भी कई बार ओपी शर्मा अपने विवादित बयानो को लकेर चर्चा में रहे हैं। आइए जानते हैं उनके कुछ विवादित बयान..

Updated on: 07 Aug 2018, 12:12 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा (Delhi Legislative Assembly) में सोमवार (6 अगस्त) को बीजेपी विधायक ओ पी शर्मा का एक और विवादास्पद बयान सामने आया है। बीजेपी विधायक ओ पी शर्मा ने सोमवार को कार्यवाही के दौरान आप नेता अमानतुल्लाह ख़ान को आंतकी बता दिया। विधानसभा में हुई तीखी ज़ुबानी जंग का एक वीडियो भी रिलीज हुआ है जिसमें बीजेपी विधायक को ग़ुस्सा करते साफ देखा जा सकता है।

इससे पहले भी कई बार ओपी शर्मा अपने विवादित बयानो को लकेर चर्चा में रहे हैं। आइए जानते हैं उनके कुछ विवादित बयान..

पुलिस का उड़ाया मजाक

इसी साल अप्रैल महीने में बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने पुलिस का मजाक उड़ाया था। ओपी शर्मा ने कहा था कि पुलिस कंट्रोल रुम में पुलिसकर्मी हंसी के पात्र हैं और जोकर जैसे हैं। उन्होंने कहा था पीसीआर के अंदर ऐसे लोग रखे हैं जो हवा में उड़ जाएं।

उन्होंने कहा था,'थके, रिटायर और हंसी के पात्र जोकर आप लोगों के घर तुरंत कार्रवाई के लिए भेज रहें हैं? पीसीआर में ऐसे लोग क्यों भेजे जा रहे जो खुद पिट जा रहे हैं।' 

बता दें कि बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के घर पुलिस की मौजुदगी में उनके और उनके परिवार वालों के साथ मारपीट की गई। पुलिस मूक दर्शक बनी रही और कुछ नहीं किया ऐसा आरोप लगाते हुए उन्होंने यह बयान दिया था।

हाथ में होती बंदूक तो मार देता गोली

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा सीपीआई कार्यकर्ता अमीक जामई की पिटाई करते कैमरे में कैद हुए हो गए थे। इसके बाद जब उनसे इस मामले पर एक टीवी डीबेट में एंकर ने सावल किया तो उन्होंने एंकर को ही फठकार लगा दी थी।

जामई की पिटाई पर जब उनसे सवाल पूछा गया उन्होंने कहा- उसने मुझे मारा इसलिए मैंने उसे मारा। अगर मेरे हाथ में बंदूक होती तो मैं अमीक को गोली भी मार देता।'

अलका लाम्बा को कहा ‘केजरीवाल की गुंडी’

पिछले साल 9 अगस्त को आप विधायक अलका लाम्बा कश्मीरी गेट में नशा मुक्ति को लेकर अभियान चला रहीं थीं। उसी दौरान उन पर हमला हुआ था जिसमें वो घायल हुई थीं। इसे लेकर दिल्ली पुलिस में शिकायत की गई।.

इन सब के बावजूद 10 अगस्त को पुलिस को एक विडियो दी गई थी जिसमें अलका लाम्बा को दुकान को हटाते हुए देखा गया था। इस विडियो के आधार पर ही बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने लाम्बा को ‘केजरीवाल की गुंडी’ कह कर संबोधित किया था।

और पढ़ें: बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने आप MLA अमानतुल्लाह को बताया आंतकी, दिल्ली विधानसभा में हंगामा

उन्होंने कहा, 'अगर कोई फूलन देवी बनने की कोशिश करे तो इसका अंजाम यही होगा। इसके साथ साथ ये भी कहा था की लाम्बा खुद नशा करती हैं और नशामुक्ति का अभियान चला रही हैं।'