logo-image

फारूक़ अब्दुल्ला को लाल चौक पर थप्पड़ मारना मेरा सपना: सूरज पाल अमू

हरियाणा बीजेपी नेता सूरज पाल अमू ने इस बार जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक़ अब्दुल्ला के ख़िलाफ़ ज़हर उगला है।

Updated on: 29 Nov 2017, 09:50 PM

नई दिल्ली:

विवादित बयान की वजह से अपनी पहचान बनाने वाले हरियाणा बीजेपी नेता सूरज पाल अमू ने इस बार जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक़ अब्दुल्ला के ख़िलाफ़ ज़हर उगला है।

सूरज पाल अमू ने कहा, 'अब फारूक़ अब्दुल्ला को लाल चौक पर थप्पड़ मारना मेरा सपना है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो मुझे लाल चौक पर आकर मिले।'

इसके साथ ही अमू ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर घमंडी होने और कार्यकर्ताओं की बात नहीं मानने का भी आरोप लगाया है।

बुधवार को सूरजपाल अमू ने हरियाणा बीजेपी मीडिया कॉर्डिनेटर पद से इस्तीफा देते हुए कहा, 'मैने काफी भारी मन से अपने पद से इस्तीफा दिया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री के व्यवहार से मैं काफी व्यथित हूं। मैने कभी भी किसी बीजेपी सीएम के व्यवहार में इतना घमंड नहीं देखा जो पार्टी कार्यकर्ताओं और समुदाय के प्रतिनिधियों की बात एकदम अनसुनी कर दे।'

पद्मावती विवाद: बीजेपी नेता ने भंसाली की गर्दन काटने पर रखा था इनाम, अब दिया पार्टी पद से इस्तीफा

बता दें कि बुधवार सुबह ही सूरज पाल अमू ने अपने पद से इस्तीफ़ा दिया था। 

ये वही अमू हैं जिन्होंने पद्मावती फिल्म विवाद में संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की बात कही थी।

इस विवादित बयान के बाद हरियाणा बीजेपी ने अमू के ख़िलाफ़ कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

जिसके बाद आख़िरकार अमू ने पद छोड़ने का फ़ैसला करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभास बराला को चिट्ठी लिख कर अपना इस्तीफा सौंपा है।

बीजेपी नेता अमू ने ममता बनर्जी को दिलाई शूर्पणखा की याद