logo-image

नीतीश कुमार ने साधा योगी आदित्यनाथ पर निशाना, कहा- खाली हाथ न करें बिहार का दौरा

नीतीश कुमार ने योगी आदित्यनाथ को सलाह देने के लहजे में कहा कि शराबबंदी और स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करें।

Updated on: 15 Jun 2017, 10:20 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिहार में दरभंगा का दौरा करेंगे। दौरे से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ बिहार का दौरा खाली हाथ न करें।

नीतीश कुमार ने योगी आदित्यनाथ को सलाह देने के लहजे में कहा कि शराबबंदी और स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करें।

नीतीश कुमार बुधवार को कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने कहा, 'आपको (आदित्यनाथ) हमसे सीख लेनी चाहिए और शराबबंदी तथा स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करना चाहिए।'

इसे भी पढ़ेंः वर्ल्ड एल्डर अब्यूज अवेयरनेस डे पर हुआ खुलासा, बुजुर्गों के साथ व्यवहार में भारत का रिकॉर्ड है खराब

योगी आदित्यनाथ की दरभंगा यात्रा को लेकर निशाना साधा और कहा, वह खाली हाथ ही आ रहे होंगे जबकि मैं यहां कई विकास योजनाओं को शुरू करने के लिए आया हूं।

जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने 2014 के लोकसभा चुनावों और विधानसभा चुनावों के दौरान किए गए वादों को न पूरा करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जम कर कोसा।

नीतीश ने कहा, हम जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं, लेकिन कुछ लोग वादा करके भूल जाते हैं। इस दौरान उन्होंने कथित गौरक्षकों पर भी निशाना साधा और कहा कि पशुओं का कारोबार करने वालों के खिलाफ कानून अपने हाथ में लेने के पहले उन्हें आवारा पशुओं पर ध्यान देना चाहिए।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें