logo-image
लोकसभा चुनाव

जौनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार रह चुके भोजपुरी अभिनेता रवि किशन बीजेपी में शामिल

दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रवि किशन और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

Updated on: 19 Feb 2017, 11:16 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रवि किशन को पार्टी की सदस्यता दिलाई। दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रवि किशन और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

रविकिशन सुबह करीब 10.30 बजे मनोज तिवारी के साथ अमित शाह से मिले और बीजेपी की सदस्यता ली। बीजेपी में शामिल होने के बाद रविकिशन ने कहा, 'यह पार्टी गरीबों के लिए सोचती है। मेरा ध्यान विकास पर न कि किसी और को अपमानित करने पर।'

मनोज तिवारी ने लिखा, 'आज भोजपुरी अभिनेता बीजेपी में जॉइन करेंगे। सुबह 10 बजे पार्टी मुख्यालय 11 अशोक रोड पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने शामिल होंगे।' इससे पहले रवि किशन कांग्रेस में थे।

रवि किशन ने यूपी के जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था। मनोज तिवारी और रवि किशन ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों ने एक साथ फिल्मों से किनारा कर राजनीति की ओर रूख कर लिया। लेकिन रवि किशन मनोज तिवारी के बाद अब बीजेपी का दामन थामकर राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे हैं।

ये भी पढ़ें, यूपी विधानसभा चुनाव Live: तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी, इटावा में शिवपाल की कार पर पथराव, अखिलेश ने सैफई में दिया वोट

रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी पर रियालिटी शो 'बिग बॉस' से लेकर 'भाभी जी घर पर हैं' जैसे कई सीरियल में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें, यूपी विधानसभा चुनाव: मायावती ने BSP को स्पष्ट बहुमत मिलने का किया दावा