Breaking
  • गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने दूसरी सूची जारी की, 13 उम्मीदवारों के नाम शामिल

बेनी मेडिना पर अभिनेता जेसन डॉटली के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

  |  Updated On : November 11, 2017 05:34 PM
बेनी मेडिना (फाईल फोटो)

बेनी मेडिना (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

संगीत निर्माता बेनी मेडिना पर फिल्म 'सॉर्डिड लाइव्ज' के अभिनेता जेसन डॉटली के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगा है। एडवोकेट पत्रिका में शुक्रवार को छपे एक लेख में डॉटली (36) ने दावा किया है कि कई बड़े सितारों, जैसे- जेनिफर लोपेज, विल स्मिथ और मारिया केरी के करियर को मैनेज करने वाले मेडिना ने दिसंबर 2008 में लॉस एंजेलिस के एक मैन्शन में उनके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

मेडिना के अटॉर्नी हावर्ड वेइट्जमैन और शॉन होली ने 'पीपुल डॉट कॉम' को बताया, 'बेनी मेडिना ने दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है।'

अभिनेता ने दावा किया कि मेडिना ने उन्हें और उनके साथी अभिनेता टी. अशांति मोजेल को अपने घर बुलाया, जहां मेडिना उन्हें (डॉटली) को बेडरूम में ले गए और उनके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

और पढ़ें: पद्मावती: रणवीर सिंह का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार इस अंदाज में आए नजर

उस समय मेडिना के पूल में स्विमिंग कर रहे मोजेल ने एडवोकेट पत्रिका को बताया कि जब वह बेडरूम में गए, तो उन्होंने संगीत निर्माता के ऊपर डॉटली को देखा।

डॉटली ने प्रकाशन को बताया, 'मोजेल कमरे में यह सब देखकर भड़क उठे और गुस्से में कहा, 'उसे छोड़ दो।' डॉटली ने 'पीपुल डॉट कॉम' को शुक्रवार को बताया कि कथित यौन हमले के दौरान और उसके बाद वह काफी बेबस महसूस कर रहे थे।

और पढ़ें: रणवीर सिंह आए ट्रोलर्स के निशाने पर, क्या 'पद्मावती' के लिए छोड़ रहे हैं अपना धर्म?

RELATED TAG: Benny Medina,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो