logo-image

कचोरी में निकली छिपकली , चिकित्सा विभाग की टीम कर रही है जांच

आधी कचोरी खाने के बाद छिपकली निकली. तुरंत रावत मिष्ठान के मैनेजर को शिकायत दी. सूचना देने पर मैनेजर ने गलती मानते हुए बाकी कचोरी की बिक्री रोक दी

Updated on: 20 Jun 2022, 06:56 PM

New Delhi:

शहर की फेमस रावत कचोरी में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है. वैशाली नगर निवासी अखिल अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने सोडाला स्थित रावत मिष्ठान भंडार से सुबह 12 बजे कचोरी ली थी. आधी कचोरी खाने के बाद छिपकली निकली. तुरंत रावत मिष्ठान के मैनेजर को शिकायत दी. सूचना देने पर मैनेजर ने गलती मानते हुए बाकी कचोरी की बिक्री रोक दी और आगे से ऐसी गलती नहीं करने का आश्वासन दिया. इसके बाद सीएमएचओ डॉ नरोत्तम शर्मा को भी इसकी सूचना दी. शर्मा ने बताया कि फूड इंस्पेक्टर नरेश को  कार्रवाई करने के लिए बोला है.  मामले की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में कोरोना के 1500 से ज्यादा केस आए सामने, 3 की मौत

इसके पहले अहमदाबाद से भी बर्गर में छिपकली निकलने का मामला सामने आया था. जब वह कड़रनक पीने लगे तब आधी कोल्डड्रिंक में छिपकली पाई गई थी. टीम जांच में लगी है. इससे पहले हथरस से नमकीन के पैकेट में छिपकली निकलने का मामला सामने आया था. जहाँ पोइलिस तेजी से जांच पड़ताल में लगी थी.  जल्द ही इस मामले में एक्शन लिया जायेगा. जानकारों की माने तबतक बेहतर यही है कि जो भी खाएं सावधानी जांच पड़ताल करके ही खाएं. ऐसे किसी भी दूकान या खुले जहाज से खाने का सामान न लें. 

यह भी पढ़ें-  Agnipath scheme: IAF ने किया भर्तियां खोलने का ऐलान, 24 जून से शुरू होगा प्रोसेस