logo-image

Honor 8 अक्टूबर को भारत में 2 नए Smartwatch लॉन्च करेगा

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर भारत ने अपने वियरेबल पोर्टफोलियो का विस्तार करने जा रहा है और इसके तहत यह 8 अक्टूबर को दो नए स्मार्टवॉच-वॉच ईएस और वॉच जीएस प्रो लॉन्च करेगा.

Updated on: 29 Sep 2020, 01:44 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर भारत ने अपने वियरेबल पोर्टफोलियो का विस्तार करने जा रहा है और इसके तहत यह 8 अक्टूबर को दो नए स्मार्टवॉच-वॉच ईएस और वॉच जीएस प्रो लॉन्च करेगा. इंडस्ट्री सोर्सेज के अनुसार ऑनर वॉच ईएस 10 हजार रुपये से कम कीमत का होगा जबकि वॉच जीएस प्रो की कीमत 20 हजार रुपये के करीब होगी.

यह भी पढ़ें: Amazon की सबसे बड़ी सेल ‘Great Indian Festival’ में पाएं 70% तक की छूट

बर्लिन में आयोजित आईएफए के दौरान ऑनर ने अपने दोनों स्मार्टवॉचेज को पेश किया था. वॉच जीएस प्रो की बैटरी 25 दिनों तक चलेगी और इसमें डुअलस सेलेलाइट पोजीशनिंग सिस्टम्स लगे हैं. यह फोन 100 से अधिक वर्कआउट्स को सपोर्ट करता है. दूसरी ओर, ऑनर वॉच ईएस में 1.64 इंच एमोलेड डिस्प्ले है और यह 95 वर्कआउट मोड्स के साथ है.

यह भी पढ़ें: Samsung लांच करेगा पहला पेंटा कैमरा सेटअप वाला स्‍मार्टफोन: रिपोर्ट्स

इससे पहले 16 सितम्बर को चीनी स्मार्टफोन निर्माता ऑनर ने अपना हंटर गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया था. हंटर गेमिंग लैपटॉप के साथ-साथ ऑनर वॉच जीएस प्रो और ऑनर वॉच ईएस भी लॉन्च किया था. ये दोनों प्रॉड्क्ट हालांकि अभी सिर्फ चीनी बाजार में बिक रहे हैं. हंटर में इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर लगा है.

यह भी पढ़ें:

  • 6 अक्टूबर को LG लॉन्च करेगा Dual-Screen वाला स्मार्टफोन Wing
  • Flipkart ने किया इंडिया की सबसे बड़ी सेल The Big Billion Days का ऐलान, मिलेंगे शानदार ऑफर्स