logo-image

बॉल्ट ऑडियो ने एलईडी लाइट से लैस नए जिगबड्स लॉन्च किए

प्रीमियम कन्ज्यूमर ब्रांड बॉल्ट ऑडियो अपने बड्स की रेंज में एक नया प्रोडक्ट लेकर आया है. कंपनी ने मंगलवार को एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन पर 2499 रुपये में एलईडी लाइट से पावर्ड जिगबड्स लॉन्च करने की घोषणा की है.

Updated on: 07 Oct 2020, 04:47 PM

नई दिल्ली:

प्रीमियम कन्ज्यूमर ब्रांड Bolt Audio अपने बड्स की रेंज में एक नया प्रोडक्ट लेकर आया है. कंपनी ने मंगलवार को एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर 2499 रुपये में LED Light से पावर्ड Jigbuds लॉन्च करने की घोषणा की है. नए स्टाइलिश जिगबड्स इस वर्ग में सर्वश्रेष्ठ साउंड का अनुभव उपलब्ध कराते हैं और Vical Clarity के सबसे सही मिश्रण के साथ एक जबरदस्त बास इफेक्ट तैयार करते हैं.

नए क्लासी जिगबड्स आईपीएक्स7 वाटर रिसिस्टेंट फीचर और 2402एमएचजेड-2480एमएचजेड की फ्रीक्वेन्सी के साथ आते हैं. नया मॉडल 10एमएम नियोडायमियम ड्राइवर और एक सिंगल चार्ज के साथ 18 घंटे का प्लेबैक टाइम डिलीवर करने वाली हाई कैपेसिटी लिथियम आयन बैटरी से लैस है. इसके साथ ही जिगबड्स में आंतरिक माइक और टच कंट्रोल दिया गया है जिससे आप आसानी से तुरंत म्यूजिक और फोन के बीच स्विच कर सकते हैं.

80एच के स्टैन्डबाय टाइम और 20एम की ट्रान्समिशन दूरी के साथ फैशन के प्रति सजग रहने से लेकर सक्रिय ग्राहकों की हाई एंड ऑडियोफाइल्स के लिए जिगबड्स को तैयार किया गया है. एक सक्रिय दुनिया के लिए एक सच्चे वायरलेस की बढ़ती मांग को देखते हुए बॉल्ट ऑडियो ने टीडबल्यूएस रेन्ज में यह नया संकलन पेश किया है.

उच्च गुणवत्ता के साउंड को सुनिश्चित करते हुए जिगबड्स त्रुटिहीन डिजाइन और बेहतरीन निर्माण गुणवत्ता के साथ उत्कृष्ट रूप से हाई-क्लास ड्राइवर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स से लैस है जिसके कारण यह हेडफोन्स सभी प्रकार के संगीत के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं. व्हाइट-ग्रे, ब्लैक-ग्रे और रेड इन तीन रोमांचक रंगों में यह विशेष रूप से अमेजन पर 2499 रुपए में उपलब्ध है.