logo-image

रेफ्रिजरेटर पर मौके पे चौका लगाने वाली डील, जल्दी करें क्लिक

Best Deal On Refrigerator: ई कॉमर्स कंपनी एमेजॉन (Amazon) फ्रिज, रेफ्रिजरेटर पर बंपर सेल का यह मौका दे रहा है. फ्रिज, रेफ्रिजरेटर पर सेल 21 अप्रैल 2022 यानि आज से शुरू हो चुकी है.

Updated on: 21 Apr 2022, 11:51 AM

highlights

  • Samsung, Whirlpool जैसी कंपनियां अच्छी डील दे रही हैं
  • ऑनलाइन खरीददारी पर EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है

नई दिल्ली:

Best Deal On Refrigerator: गर्मी के तपते मौसम में अगर आप भी गूगल पर फ्रिज, रेफ्रिजरेटर पर चल रही सेल को ढूंढ़ रहे हैं तो खुश हो जाइए. क्योंकि मौके पर चौके लगाने का समय आ गया है. इस समय बहुत सारी ऑनलाइन वेबसाइट्स पर फ्रिज, रेफ्रिजरेटर पर बंपर सेल के ऑफर चल रहे हैं. ऐसी ही एक डील के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिसका आपको भी फायदा उठाना चाहिए. ई कॉमर्स कंपनी एमेजॉन (Amazon) फ्रिज, रेफ्रिजरेटर पर बंपर सेल का यह मौका दे रहा है. फ्रिज, रेफ्रिजरेटर पर सेल 21 अप्रैल 2022 यानि आज से शुरू हो चुकी है.  खास बात ये है कि सेल में आपको फ्रिज, रेफ्रिजरेटरपर शुरूआती कीमत 7,490 रुपये की डील मिल रही हैं.

यह भी पढ़ेंः कूलर पर बंपर ऑफर्स का धमाका, अभी उठाएं डील का फायदा

इन कंपनियों के हैं ऑप्शन
Samsung 192 L 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator
पॉपुलर इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी सैमसंग के इस रेफ्रिजेटर को मात्र 12,990 रुपये में घर ले जाने का मौका मिल रहा है. रेफ्रिजरेटर की खरीद पर EMI पर खरीदने का मौका भी दिया जा रहा है, जिसके लिए हर महीने 611 रुपये देने होंगे.
Whirlpool 190 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator
व्हर्लपूल (Whirlpool Corporation) के रेफ्रिजरेटर पर भी शानदार डील मिल रही है. कंपनी के इस मॉडल को पर 11,990 रुपये की डील मिल रही है. फ्रिजरेटर की खरीद पर EMI पर खरीदने पर 564 रुपये देने होंगे.
LG 190 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator
एलजी के इस रेफ्रिजरेटर के लिए 15,990 रुपये की डील मिल रही है. कंपनी मॉडल को 753 रुपये की EMI पर खरीदने का मौका दे रही है. इसके साथ ही कूपन कोड इस्तेमाल कर 500 रुपये की अतिरिक्त बचत का भी मौका मिल रहा है.