logo-image

Karishma Tanna Scoop: करिश्मा तन्ना को भारी पड़ा था पेट को सहलाना, उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाह

करिश्मा नेटफ्लिक्स पर रिलीज वेब सीरीज 'स्कूप' (Scoop) में लीड रोल प्ले कर रही हैं.

Updated on: 02 Jun 2023, 08:21 AM

नई दिल्ली:

Karishma Tanna Pregnancy Hoax: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी वेब सीरीज 'स्कूप' (Scoop) को लेकर चर्चा में हैं. इस वेब सीरीज में करिश्मा एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. सीरीज 2 जून से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस अपने करियर से जुड़ी सबसे अजीब अफवाह के बारे में बताया. करिश्मा ने खुलासा किया गया है कि मीडिया में एक बार उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ा दी गई थी. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वो अपने पेट को सहला रही थीं. इस खबर को सुनकर एक्ट्रेस को बहुत बड़ा झटका लगा था. 

करिश्मा तन्ना ओटीटी पर बेहतरीन काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कई वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को चौंकाया है. हालांकि, पर्सनल लाइफ में वो काफी चिल कर रही हैं. 

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सबसे बड़ी फेक न्यूज के बारे में बात की. जब करिश्मा से पूछा गया, 'सबसे अजीब स्कूप जो आपने अपने बारे में पढ़ी हो...' इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "कि मैं प्रेग्नेंट हूं...मैं एक रस्ट्रोरेंट के बाहर थी और मैंने सिर्फ अपने पेट को छुआ था क्योंकि मैंने बहुत ज्यादा खाना खा लिया था. बस इसी वजह से मीडिया ने मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें फैला दी थी. लोगों ने लिखा कि वो अपना पेट सहला रही है तो मां बनने वाली है. मैं ये सब पढ़कर चौंक गई थी और सोचने लगीं कि लोग कितने खाली हैं जो कुछ भी अफवाह उड़ा देते हैं. यह सबसे अजीब स्कूप थी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इंटरव्यू में करिश्मा तन्ना ने और भी कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें एक रिपोर्टर के नजरिए से किसी सेलेब्रिटी की लाइफ को देखने का मौका मिले, तो वह किसे चुनेंगी. इस पर एक्ट्रेस ने शाहरुख खान का नाम लिया. एक्ट्रेस शाहरुख खान की जमकर तारीफ की और उन्हें इंडस्ट्री का सबसे इंटेलिजेंट शख्स बताया. 

जान्हवी कपूर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने उनके टोन्ड फिगर की तारीफ की वहीं करिश्मा ने आलिया भट्ट के लिए कहा कि वो उनका टैलेंट चुराना पसंद करेंगी. यह पूछे जाने पर कि,  "वह सारा अली खान से क्या चोरी करना चाहेंगी इस पर करिश्मा ने तुरंत जवाब दिया और कहा 'उनके डैड' (सैफ अली खान) को चोरी करना चाहंगी." 

करिश्मा नेटफ्लिक्स पर रिलीज 'स्कूप' (Scoop) में लीड रोल प्ले कर रही हैं. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित स्कूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब, प्रोसेनजीत चटर्जी, हरमन बावेजा और तनिष्ठा चटर्जी भी हैं. ये वेब सीरीज 2 जून को रिलीज हो गई है.