logo-image

Gahana Vashishth: निकाह करने पर ट्रोल हुईं गंदी बात एक्ट्रेस, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

बोल्ड वेब सिरीज 'गंदी बात' से लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस  गहना वशिष्ट (Gahana Vashishth) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.  गहना ने फैजान अंसारी से निकाह किया है. जिसकी तस्वीरें गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं.

Updated on: 12 Jun 2023, 11:48 AM

नई दिल्ली:

बोल्ड वेब सिरीज 'गंदी बात' से लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस  गहना वशिष्ट (Gahana Vashishth) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.  गहना ने फैजान अंसारी से निकाह किया है. जिसकी तस्वीरें गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्राइडल लुक में फैजान अंसारी (Faizan Ansari)के साथ है. तस्वीरों के शेयर होते ही लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स एक्ट्रेस की शादी को लेकर सवाल कर रहें है. एक यूजर ने लिखा ये लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-गहना वशिष्ट  जल्द आकर कहेगी सब ड्रामा था. इसके अलावा तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लव जिहाद. 

वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandi baat) फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक बार फिर से चर्चा में हैं, वजह है एक्ट्रेस की शादी की तस्वीर. गहना वशिष्ट की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिसमें गहना को लाल रंग के ब्राइडल लुक में देखा जा सकता है. वहीं यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी कर ली है, और लोगों को भनक भी नहीं लगी.
जानकारी के मुताबिक गहना वशिष्ठ और फैजान दोनों ही पेशे से एक्टर हैं. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद ये कपल यूजर्स के निशाने पर है. 

फैजान अंसारी के साथ गहना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा गहना वशिष्ट ने ये सब पब्लिसिटी के लिए किया है. वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा, अब ये हिन्दु नहीं रही, इसने इतनी गंदगी फैलाई है.  गहना वशिष्ट को गंदी बात से पहचान मिली थी, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि वो पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा कभी नहीं है. गहना वशिष्ट ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राजकुंद्रा पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी आरोपों को लेकर सुर्खियों में थी.

यह भी पढ़ें: Avika Gor: 'ससुराल सिमर का' में रोली की भूमिका निभाना था अजीब

बता दें, गहना वशिष्ट का असली नाम वंदना तिवारी है. गहना एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन प्रजेन्टर हैं. गहना ने एक मॉडल के रूप में कई ब्रांड के लिए काम किया है. गहना वशिष्ट ने 'फिल्मी दुनिया' नाम की एक फिल्म से अपना डेब्यू किया था. गहना ने तेलुगु सिनेमा में भी अपनी भूमिकाएं दी हैं. इसके अलावा वह कई वेब सिरीज का भी हिस्सा रही हैं. इनमें से एक अल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज 'गंदी बात' सीज़न 3 है. साल 2012 में गहना ने मिस एशिया बिकनी प्रतियोगिता जीता था.