logo-image

KWK 8: जब काजोल ने ओरी के साथ फोटो खिंचवाने से किया था इनकार, करण जौहर ने बताई इसके पीछे की वजह

कॉफ़ी विद करण 8 के नए एपिसोड में ओरी ने उस समय को याद किया जब काजोल ने उनके साथ एक तस्वीर लेने से इनकार कर दिया था.

Updated on: 18 Jan 2024, 04:05 PM

:

करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो, कॉफ़ी विद करण 8, आखिरकार कल रात प्रसारित अपने नवीनतम एपिसोड के साथ समाप्त हो गया। इस एपिसोड में कुशा कपिला, सुमुखी सुरेश, दानिश सैत और तन्मय भट्ट जैसे सोशल मीडिया प्रभावशाली और सामग्री निर्माता सहित कुछ अद्भुत अतिथि शामिल हुए. याद रखें, सोशल मीडिया सनसनी ओरी ने भी सुर्खियां बटोरी थीं। एक दिलचस्प बातचीत में ओरी ने काजोल के साथ अपनी पहली मुलाकात की एक यादगार घटना साझा की. जब वह 'अशर' थे, तब काजोल ने उनके साथ तस्वीर लेने से इनकार कर दिया था.

ओरी ने काजोल के साथ अपनी पहली मुलाकात याद किया

कॉफ़ी विद करण 8 के नए एपिसोड में ओरी ने काजोल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में चर्चा करते हुए न्यूयॉर्क में अपने समय को फिर से याद किया. बातचीत के दौरान करण जौहर ने उनसे उनकी पहली नौकरी के बारे में पूछा. जिसके जवाब में, उन्होंने साझा किया कि कई साल पहले जब वह न्यूयॉर्क में कॉलेज में थे, तब वह उपशिक्षक पद पर थे. जो चिल्ड्रन शुड वॉश देयर हैंड्स कॉन्फ्रेंस में एक अत्यधिक मांग वाला पद है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

2013 में न्यूयॉर्क में हुआ था ओरी की काजोल से मुलाकात

काजोल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि बहुत से लोग यह नहीं जानते मैं काजोल को नंबर 3 पर लाने वाला व्यक्ति था और शायद वह यह बात नहीं जानती. मुझे लगता है कि यह 2013 में न्यूयॉर्क में ताज पियरे में हुआ था. वह इस पर बोल रही थी और वह इस बारे में बात करती रही कि बच्चों को अपने हाथ कैसे धोने चाहिए. यह प्री-कोविड था और वह यह भाषण दे रही थी और मैंने उसकी सुरक्षा से एक विनम्र तस्वीर मांगी और मुझे मना कर दिया गया.