logo-image

TRP List Of 18th Week: सई की शादी से उछली 'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग, ये शो आया नीचे

दर्शकों को उनके पसंदीदा शो के परफॉरमेंस के बारे में जानकारी देने के लिए बार्क हर हफ्ते एक टीआरपी रिपोर्ट जारी करता है.

Updated on: 11 May 2023, 05:03 PM

New Delhi:

TRP List Of 18th Week: दर्शकों को उनके पसंदीदा शो के परफॉरमेंस के बारे में जानकारी देने के लिए बार्क हर हफ्ते एक टीआरपी रिपोर्ट जारी करता है. BARC की इस साल के 18वें हफ्ते की TRP रिपोर्ट आ गई है और इसमें ज्यादातर ऐसे शो शामिल हैं जो पिछले TRP चार्ट पर रैंक किए गए थे. इस टीआरपी रिपोर्ट का डेटा शो के पिछले हफ्ते के प्रदर्शन पर आधारित है और इससे पता चलता है कि डेली सोप दर्शकों का एंटरटेन करने में कामयाब थे या नहीं. 

अनुपमा (Anupama)

इस फिल्म में पहले नंबर पर सबकी चहीता शो अनुपमा (Anupama) है.  राजन शाही निर्मित शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा डेली सोप बना हुआ है और पहले स्थान पर है. इसका आकर्षक कहानी और अभिनेताओं के एक्टिंग टैलेंट ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है. इस शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे मुख्य भूमिका में हैं. रेटिंग्स की बात करें तो अनुपमा की रेटिंग पिछली टीआरपी रिपोर्ट के मुकाबले गिर गई है. टीआरपी चार्ट के 18वें हफ्ते में अनुपमा को 2.7 रेटिंग मिली है. 

गुम है किसी के प्यार में (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein)

नील भट्ट और आयशा सिंह के शो 'घूम है किसी के प्यार में' ने इस हफ्ते के बार्क टीआरपी चार्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है. हाल ही में, इस शो में हर्षद अरोड़ा को शामिल किया गया और उन्होंने अपने किरदार से सबका दिल जीत लिया. टीआरपी चार्ट के 18वें हफ्ते में घूम रहे किसी के प्यार में को 2.2 रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai)

राजन शाही का सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस हफ्ते 'गुम है किसी के प्यार में' से मात खानी पड़ी. इस हफ्ते  BARC की लिस्ट में शो को तीसरा स्थान मिला है. 

फालतू (Faltu)

आकाश आहूजा और निहारिका चौकी के शो फालतू ने अपनी कहानी से लोगों को प्रभावित किया है. जब से शो शुरू हुआ है, यह हर हफ्ते टॉप 5 चार्ट्स में जगह बनाने में सफल रहा है. बार्क टीआरपी के 18वें हफ्ते के चार्ट में फालतू को 1.9 रेटिंग मिली है और वह चौथे स्थान पर है.

यह भी पढ़ें - Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी में भी बजेगा सलमान खान का डंका, लेंगे करण जौहर की जगह

पंड्या स्टोर (Pandya Store)

बता दें कि, 18वें सप्ताह के टीआरपी चार्ट में पांचवें स्थान पर पंड्या स्टोर का कब्जा है. इस शो में किंशुक महाजन, शाइनी दोषी, कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक, अक्षय खरोडिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बार्क टीआरपी 17वें हफ्ते के चार्ट में शो को 1.9 रेटिंग मिली है.