logo-image

TMKOC: तारक मेहता को मिली नई रोशन भाभी...इस एक्ट्रेस ने किया जेनिफर मिस्त्री को रिप्लेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सुपरहिट शो तारक मेहता में नई रोशन भाभी की एंट्री होने वाली है. प्रोड्यूसर असित मोदी ने नए एक्टर को तलाश लिया है.

Updated on: 06 Dec 2023, 09:23 PM

नई दिल्ली:

Monaz Mevawalla Replace Jennifer Mistry: टीवी का सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पिछले कुछ समय से विवादों में रहे हैं. शो की स्टार कास्ट से एक के बाद एक कई सितारों ने शो छोड़ दिया था. इसके बाद प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप भी लगे थे. अब तारक मेहता शो से ताजा अपडेट सामने आया है. खबर है कि टीवी एक्ट्रेस मोनाज़ मेवावाला सिटकॉम 'तारक मेहता' से जुड़ने वाली हैं. वो शो की फेमस रोशन भाभी का किरदार निभाएंगी. मोनाज ने एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री को रिप्लेस किया है जिन्होंने असित मोदी के साथ विवादों के चलते शो छोड़ दिया था.  

मोनाज मेवावाला तारक मेहता शो से जुड़ चुकी हैं. वो शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाएंगी. उनसे पहले ये रोल एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री प्ले कर रही थीं. जेनिफर के शो छोड़ने के बाद काफी बवाल हुआ था. जेनिफर ने निर्माताओं के साथ अनबन के कारण इस साल अप्रैल में शो छोड़ दिया था. अब फाइनली दर्शकों के लिए नई रोशन भाभी आ चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monaz Mevawalla (@monazmevawalla)

असित कुमार मोदी ने मोनाज़ मेवावाला का स्वागत किया और अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की. उन्होंने कहा, "हमें मोनाज़ मेवावाला को पाकर बहुत खुशी हो रही है. हम TMKOC परिवार में उनका तहे दिल से स्वागत करते हैं. उनके किरदार में ढलने से पहले ही शो में एक नया आयाम लाने की उम्मीद है, जो उनकी परफॉर्में से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा."

मोनाज़ ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ने पर खुशी जताई. उन्होंने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा इस परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित और गौरवान्वित हूं. उन्होंने कहा, "मुझे यह भूमिका पसंद है और मैं इस अवसर के लिए श्री मोदी की आभारी हूं. मैं अपनी सारी ऊर्जा और दिल इस किरदार में लगाऊंगी. मोनाज़ ने कहा, "पहले श्री मोदी के साथ काम करने के बाद मुझे पिछले 15 सालों से हर एक TMKOC सदस्य के प्रति उनका जुनून और डेडिकेशन पसंद है."

जेनिफर पिछले 13 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा थीं. यह शो पहली बार 2008 में प्रसारित हुआ और इसके 3900 से अधिक एपिसोड आ चुके हैं. जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर बदसलूकी और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. यहां तक की वीडियो जारी पर जेनिफर ने प्रोड्यूसर पर मानसिक प्रताड़ना देने की भी बात कही थी.