logo-image

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 9 साल छोटे लड़के संग बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने गुपचुप की सगाई!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता आए दिन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहती हैं. एक बार फिर से वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Updated on: 13 Mar 2024, 06:20 PM

नई दिल्ली :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित शो में से एक रहा है. यह एक पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो है जिसका हर किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता है. इन्हीं में से एक मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकट (Raj Anadkat) हैं जिन्होंने शो में बबीता अय्यर और टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ ​​टपू का किरदार निभाया था. ये दोनों अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं.  इस बीच खबर आ रही है कि मुनमुन दत्ता ने 9 साल छोटे राज अनादकट से गुपचुप सगाई कर ली है.

मुनमुन दत्ता-राज अनादकट ने एक दूसरे को पहनाई अंगूठियां

एक रिपोर्ट के अनुसार, TMKOC के सह-कलाकारों ने वडोदरा (गुजरात) में एक करीबी समारोह में अपने परिवारवालों की  मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. रिपोर्ट की मानें तो सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाई. मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे.  रिपोर्ट  में आगे कहा गया, 'जब से राज,  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो शामिल हुए हैं तब से वे मुनमुन को डेट कर रहे हैं और इस बारे में सेट पर सभी को पता था.'

मुनमुन दत्ता ने पहले डेटिंग की अफवाहों को बताया था गलत

जब 2021 में मुनमुन और राज की डेटिंग की अफवाहें सामने आई थी तब दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी व्यक्तिगत प्रतिक्रियाएं दी थीं. राज ने अपने हैंडल पर लिखा, 'हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, उन नतीजों के बारे में सोचें जो मेरे जीवन में हो सकते हैं क्योंकि आपकी 'कुक्ड अप' (झूठी) कहानियां और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में.  वहां मौजूद सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और लगाएं अन्यथा यह आपके लिए उपयोगी होगा.  भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें.'

वहीं मुनमुन ने राज के साथ डेटिंग की अफवाहों पर सफाई भी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इन रिपोर्टों की आलोचना की थी उन्हें बनाई गई कहानियां कहा था. मुनमुन ने उन ट्रोल्स पर भी पलटवार किया, जिन्होंने उनकी निजी जिंदगी पर टिप्पणी की थी.  उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, '13 साल तक लोगों का मनोरंजन करते रहे और आपमें से किसी को भी मेरी गरिमा को तार-तार करने में 13 मिनट भी नहीं लगे. आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है.' हालांकि आपको बता दें कि मुनमुन और राज ने अभी तक अपनी सगाई के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.