logo-image

सौम्या टंडन ने पिंक बिकिनी पहन दिए कातिल पोज, सोशल मीडिया पर लगी आग

सौम्या(Soumya Tondon) ने अपने लुक को सटल बेस, रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

Updated on: 14 Jun 2023, 10:25 PM

नई दिल्ली:

भाबीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par hain) की अनिता भाभी (Anita bhabhi) यानि सौम्या टंडन (Soumya Tondon) इन दिनों मॉरिशस में वेकेशन मना रही हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स से अक्सर फैंस के होश उड़ा देती हैं. हाल ही में उन्होंने पिंक बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो जबरदस्त लग रही हैं और कातिल पोज दे रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस बीच पर खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी कैरी की है. एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड अंदाज में अपने लुक को फ्लॉन्ट किया है.

सौम्या(Soumya Tondon) ने अपने लुक को सटल बेस, रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर खुला रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने गले में लाइट वेट नेकपीस कैरी किया हुआ है. सौम्या ने बीच किनारे बैठकर अपना हॉट अंदाज दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. वहीं एक्ट्रेस के फिगर ने भी सबका ध्यान खींचा है. बता दें एक्ट्रेस इस वेकेशन पर अपनी मां के साथ  गई हैं, उन्होंने इससे पहले अपनी मां के साथ भी फोटो शेयर की थी.  सौम्या के इस लुक को देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही एक बच्चे की मां बनी हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में खुद को काफी फिट बना लिया है. अब एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक वायरल होने लगा है. उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

सौम्या ने एक्टिंग से लिया ब्रेक

उनके फैंस ने पोस्ट पर कमेंट किया और तिवारी जी का नाम लिखकर उनका मजाक भी उड़ाया. एक फैन ने लिखा 'उर बिकिनी डेब्यू', दूसरे ने कहा 'आखिरकार आपने अपने फैन्स की बिकिनी पहनने की फरमाइश सुनी. कृपया बिकिनी में और पोस्ट करें", एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया "तिवारी जी तो पगला गए होंगे" और एक अन्य यूजर ने कहा, "हप्पू सिंह इस पोस्ट को देखकर पागल हो रहे हैं ..."
 वहीं 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़ने के बाद सौम्या ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है और अपने जीवन का आनंद ले रही हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं.