logo-image

'भाभीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' का दिखेगा अलग अंदाज, शुभांगी आत्रे अब निभाएंगी ये किरदार

अभिनेत्री ने कहा कि ठकुराइन का किरदार 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या द्वारा निभाए गए मंजुलिका के किरदार से काफी मिलता-जुलता है।

Updated on: 24 Aug 2017, 10:42 AM

मुंबई:

फेमस टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी आत्रे अब भटकती आत्मा के रूप में दिखाई देंगी। जी हां, विद्या बालन की फिल्म 'भूल भुलैया' में निभाए गए किरदार से प्रेरित यह किरदार एक ठकुराइन की आत्मा का है, जो अंगूरी भाभी के अंदर समा जाती है।

इस नए किरदार के बारे में शिवांगी ने कहा, 'मेरे लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही, क्योंकि ऐसी भूमिका मैंने पहले कभी नहीं निभाई थी। ठकुराइन उर्दू में बात करती है और मुझे यह सीखनी पड़ी। इसके अलावा, मुझे इस किरदार में अंगूरी के किरदार से बिल्कुल अलग दिखना है।'

ये भी पढ़ें: एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए PM मोदी और प्रियंका चोपड़ा!

अभिनेत्री ने कहा कि ठकुराइन का किरदार 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या द्वारा निभाए गए मंजुलिका के किरदार से काफी मिलता-जुलता है।

शिवांगी ने कहा कि इस किरदार की सबसे बड़ी चुनौती यह है कि इसकी आवाज काफी भारी है और उनकी असल आवाज काफी नरम है। यह उनके असल जीवन से काफी अलग है। इस किरदार को निभाने के लिए वह कई घंटे अभ्यास करती थीं।

घर-घर में अपनी एक पहचान बना चुका शो 'भाबी जी घर पर हैं' टेलीविजन चैनल 'एंड टीवी' पर प्रसारित होता है। यह सीरियल 2 मार्च 2015 को शुरू हुआ था और देखते ही देखते घर-घर में मशहूर हो गया।

ये भी पढ़ें: फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का गाना रिलीज, देखें VIDEO