logo-image

Mohammad Nazim Troll: ब्रेक डांस करके ट्रोल हो गए 'अहम जी', देखें फनी कमेंट्स

एक्टर मोहम्मद नाजिम (Mohammad Nazim) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

Updated on: 01 May 2023, 11:02 AM

नई दिल्ली:

Mohammad Nazim Troll: टीवी शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) के एक्टर मोहम्मद नाजिम (Mohammad Nazim) एक बार फिर चर्चा में हैं. नाजिम आज भी घर-घर में 'अहम जी' (Aham Ji) के नाम से फेमस हैं. एक्टर इन दिनों टीवी पर कमबैक करने की कोशिशों में जुटे हैं. इसके लिए वो अपने सोशल मीडिया पर डांस और मॉडलिंग से जुड़े फोटो शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही नाजिम ने इंस्टा पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था लेकिन फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. अहम जी के डांस मूव्स देख फैंस की हंसी छूट गई और यूजर्स उनका मजाक उड़ाने लगे. 

बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं नाजिम
सोशल मीडिया पर अहम जी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनके एक डांस वीडियो को देख फैंस ने उनसे डांस न करने की अपील कर दी. कुछ यूजर्स ने तो अहम जी से मीटिंग में जाने की गुहार लगाई. नाजिम ने छोटे पर्दे पर अपन अभिनय से फैंस का दिल जीता है लेकिन उनके डांस को देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Nazim Khilji (@khilji_nazim)

ब्रेक डांस करके फंसे 
दरअसल, मोहम्मद नाजिम ने इंस्टाग्राम पर अपना ये डांस वीडियो शेयर किया था. इस रील वीडियो में नाजिम ट्रेंडिग वायरल गाने लेकर पहला-पहला प्यार पर थिरकते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने हिप-हॉप डांस किया है. डांस के साथ-साथ नाजिम अपनी सॉलिड बॉडी और बाइसेप्स भी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, फैंस को उनका डांस खास पसंद नहीं आया और ट्रोल करने लगे. कमेंट सेक्शन में जैसे ट्रोलर्स की बाढ़ आ गई और यूजर्स उनसे डांस छोड़ मीटिंग में जाने की अपील करने लगे. 

अहम जी रहम करो....
एक यूजर ने लिखा- 'गोपी बहू इनका फोन भी धो दो...' एक और यूजर ने कमेंट किया, 'अहम जी रहम कीजिए,' एक फैन ने लिखा- आप मीटिंग ही करो डांस रहने दो...' एक और यूजर ने ट्रोल किया और लिखा, 'ये क्या हरकत है अहम जी,' एक और यूजर बोला- 'लगता है राशि ने ग्रीन टी में कुछ मिला दिया है. "