logo-image

Nitish Bharadwaj Wife: महाभारत के कृष्ण ने IAS पत्नी पर लगाए टॉर्चर के लगाए आरोप, दर्ज करवाई FIR

Nitish Bharadwaj Divorce: नीतिश भारद्वाज को आप बीआर चोपड़ा की महाभारत से जानते हैं. एक्टर ने दो शादियां की थी लेकिन दोनों ही फेल रही हैं.

Updated on: 15 Feb 2024, 01:05 PM

नई दिल्ली:

Nitish bharadwaj Wife: टीवी और बॉलीवुड एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish bharadwaj) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. एक्टर ने अपनी पत्नी पर मेंटल टॉर्चर और बेटियों से मिलने देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. नीतिश भारद्वाज टीवी के पॉपुलर एक्टर रहे हैं. उन्होंने डायरेक्टर बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की महाभारत (Mahabharat Tv Show) में श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था. इस किरदार के लिए उन्हें देशभर में प्यार मिला है. आज भी दर्शक कृष्ण के रूप में एक्टर नीतीश भारद्वाज का चेहरा ही याद रखते हैं. सोशल मीडिया पर भी पुरानी महाभारत के क्लिप वायरल होते रहते हैं. इधर खुद ऑन कृष्ण की जिंदगी में ही भूचाल आ गया है. उनकी पर्सनल जिंदगी में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक्टर ने अपनी IAS अफसर पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं.

भोपाल में दर्ज करवाई FIR
नीतीश भारद्वाज घर क्लेश के बाद पत्नी स्मिता भारद्वाज (IAS Smita Bhardwaj) के खिलाफ एक्शन लिया है. उन्होंने बुधवार को भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इससे पहले भी एक्टर ने पत्नी के खिलाफ कई बार बयानबाजी की थी. नीतीश ने अपनी शिकायत में अपनी पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. भोपाल कमिश्नर ने एडीशनल एसपी शालिनी दीक्षित को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी है. 

बेटियों से मिलने नहीं देती पत्नी
इससे पहले नीतीश भारद्वाज ने पत्नी के खिलाफ तलाक की अर्जी में केस दर्ज करवाया था. इसकी दोनों के विवादों के बाद इस मामले को कुटुंब न्यायालय में भी दर्ज किया गया था. फिलहाल ये मामला लंबित है.नीतीश भारद्वाज ने अपनी शिकायत में पत्नी पर बेटियों की किडनैपिंग के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने शिकायत में कहा कि पत्नी उन्हें उनकी बेटियों से मिलने नहीं देती. इस मामले पर उनकी पत्नी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitish Bharadwaj (@nitishbharadwaj.krishna)

नीतिश भारद्वाज की दोनों शादियां रहीं फेल
एक्टर नीतिश भारद्वाज ने साल 2009 में मध्यप्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता से शादी रचाई थी. दोनों की 2 जुड़वां बेटियां भी हैं. शादी के बाद कपल में लड़ाई-झगड़े बढ़ गए और बात तलाक तक आ पहुंची थी. शादी के 10 साल बाद 2019 में एक्टर ने पत्नी से तलाक की अर्जी लगा दी थी. इससे पहले नीतिश भारद्वाज ने 27 दिसंबर 1991 को मोनिषा पाटिल से शादी की थी. हालांकि, लंबे विवाद के बाद साल 2005 में मोनिषा से नीतिश का तलाक हो गया था.