logo-image

Manisha Rani: करोड़पति बन गई हैं मनीषा रानी! बिहार में खरीदी शानदार प्रॉपर्टी, बनाएंगी नया घर

'झलक दिखला जा 11' की विनर, मनीषा रानी ने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है क्योंकि उन्होंने हाल ही में बिहार में एक विशाल संपत्ति खरीदी है.

Updated on: 03 Apr 2024, 07:23 AM

New Delhi:

Manisha Rani Buys Property: मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) में अपनी एक्टिंग से बहुत ही कम समय में अपना एक बडा फैन बेस बना लिया है. अपने चुलबुली स्वभाव, प्यारी हरकतों, मनमोहक बिहारी लहजे और सरल स्वभाव के साथ, मनीषा ने कई लोगो का दिल जीता है. इसके तुरंत बाद, ग्रैंड डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा सीजन 11 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं और उन्होंने जीत भी हासिल की. मनीषा लगातार सफलता हासिल करती जा रही हैं. अब, उन्होंने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने होमटाउन, बिहार में एक प्रॉपर्टी खरीदी है.

मनीषा रानी ने अपने होमटाउन, बिहार में एक प्रॉपर्टी खरीदी
मनीषा रानी ने अपने यूट्यूब व्लॉग पर शेयर किया कि उन्होंने बिहार में एक संपत्ति खरीदी है. वीडियो में एक्ट्रेस को उस जगह की ओर जाते देखा जा सकता है. वीडियो में, उसने यह भी खुलासा किया कि प्रॉपर्टी पर सभी ऑफिशियस काम हो चुके हैं, और वह अपने गृहनगर में 2 कट्ठा जमीन की मालिक है.

उन्होंने अपने फैंस को अपनी प्रॉपर्टी की सैर भी कराई. मनीषा ने यह भी बताया कि कुछ ही महीनों में उसी जगह पर घर बनाया जाएगा. कड़ी मेहनत के बाद अपनी उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए मनीषा ने अपने फैंस से कहा कि वह 'करोड़पति' बन गई हैं और यह उनके लिए सिर्फ शुरुआत है. उन्होंने कहा, "आखिरकार आपकी मनीषा रानी ने बिहार में प्रॉपर्टी खरीद ली है. बहुत जल्दी घर भी बनेगा. मैंने 2.5 कट्ठा जमीन खरीदी है, करोड़पति बन गई हूं. ये तो अभी शुरुआत है बस. हमें खुशी इतनी है कि हम बता नहीं सकते अभी." 

'झलक दिखला जा सीजन 11' जीतने के लिए मनीषा के मिले 30 लाख
यह 3 मार्च, 2024 को वापस आया था, जब झलक दिखला जा सीजन 11 की वाइल्डकार्ड प्रतियोगी, मनीषा रानी को डांस रियलिटी शो की विजेता घोषित किया गया था. विनर ट्रॉफी उठाने के अलावा, मनीषा को रु. 30 लाख नकद पुरस्कार, जबकि उनके कोरियोग्राफर, आशुतोष पवार को रु. 10 लाख. उसी के बारे में बात करते हुए, मनीषा ने खुलासा किया कि वह शो खत्म करने को लेकर थोड़ा सशंकित थीं, और कई बार उन्होंने हार मानने का फैसला किया क्योंकि उन्हें लगा कि उनके जैसे वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के लिए शो जीतना असंभव होगा. उन्होंने यह भी कहा कि वह रोजाना कड़ी मेहनत करती रहीं और नतीजा साफ नजर आया.