logo-image

Gautam Rode Welcome Twin Babies: गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी के घर आए नन्हे मेहमान, जुड़वा बच्चों का किया स्वागत 

गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने हाल ही में जुडवा बच्चों का स्वागत किया है.

Updated on: 26 Jul 2023, 03:07 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी को कौन नहीं जानता. यह कपल कपल टीवी जगत का बहुत पॉपुलर नाम हैं. बता दें कि. गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी के लिए बेहद खुशी की घड़ी है, क्योंकि कपल को हाल ही में माता-पिता बनने का सुख मिला है. यह खुशी डबल तब हुई जब पता चला की स्टार कपल ने ट्विन बच्चों का स्वागत किया है. जी हां आपने सही सुना, मंगलवार को, गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने अपने बच्चों - एक लड़का और एक लड़की - का स्वागत किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट के साथ अपने जुड़वा बच्चों के आने का खुलासा किया.

आपको बता दें कि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जैसा कि हम चार लोगों के परिवार के रूप में इस नए चैप्टर को अपना रहे हैं, हम अपने ऊपर बरसाए गए प्यार और आशीर्वाद के लिए दिल से शुक्रिया करते हैं." उन्होंने अपने बच्चों के इस दुनिया में आने की डेट 'जुलाई 25, 2023' और दो टेडी बियर के साथ नीले और गुलाबी रंग में एक पोस्टर शेयर किया. इसमें आगे लिखा है, “दो बार धन्य. हमें एक बच्चे और एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है. दिल खुशी और ग्रैटिट्यूड से भर गया है. हम खुशी-खुशी चार लोगों के परिवार के रूप में अपने सफर की शुरुआत की घोषणा करते हैं. सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं.' गौतम और पंखुरी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

इंडस्ट्री से उनके दोस्तों ने पोस्ट पर बधाई संदेश भेजे. एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, “आप दोनों को बधाई!” जबकि भारती सिंह ने कहा, “बधाई.” अभिषेक मलिक, देवोलीना भट्टाचार्जी, विवेक दहिया, मोहसिन खान, मीरा देओस्थले जैसे अन्य लोगों ने भी गौतम और पंखुड़ी को शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें - Tamannahh Bhatia: क्या तमन्ना के पास है दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा? सच जानकर दंग रह जाएंगे आप

इससे पहले, इस साल की शुरुआत में, मदर्स डे पर, पंखुड़ी अवस्थी ने मदरहुड को अपनाने के बारे में मीडिया से बात की थी. अपने पति गौतम रोडे के बारे में बात करते हुए वह भावुक हो गईं और बताया कि कैसे वह 'पिता बनने के लिए तैयार' थे. यह शेयर करते हुए कि वह इस खबर से बहुत खुश हैं, पंखुड़ी ने कहा, “वह लंबे समय से पिता बनने के लिए तैयार थे, और हमेशा से बच्चे चाहते थे. गौतम भी बहुत बदल गया है, वह अधिक देखभाल करने वाला, मददगार और प्रोटेक्टिव है और वह बिल्कुल वैसा ही है.वह हर चीज के लिए मेरा पहला बैकअप है, और वह भी बिना कुछ कहे.”