logo-image

Khatron Ke Khiladi 13 में होगी दिव्यांका और हिना की एंट्री!, एक्शन में होगा डबल धमाल

'खतरों के खिलाड़ी' 13 को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. इस उत्साह की वजह और कुछ नहीं बल्कि शो के नए मेहमान हैं. तेरहवें सीज़न में 14 कंटेस्टेंट है, जो इस समय साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शो की शूटिंग कर रहे हैं.

Updated on: 12 Jun 2023, 02:19 PM

नई दिल्ली:

डर और खतरे से भरा रोमांचक शो 'खतरों के खिलाड़ी' 13 (Khatron Ke Khiladi 13) को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. इस उत्साह की वजह और कुछ नहीं बल्कि शो के नए मेहमान हैं. तेरहवें सीज़न में 14 कंटेस्टेंट है, जो इस समय साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शो की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान शो में और भी कई हस्तियों के शामिल होने की खबर सामने आई है. जिसमें दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और हिना खान (Hina Khan) का नाम सामने आया है. ये खबर सामने आते ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट क्रिएट कर रही है, लेकिन शो में दिव्यांका और हिना गेस्ट हैं या शो कंटेस्टेंट, इस बारे में कोई जानकारी खुलकर सामने नहीं आई है.

बता दें, इस रियलिटी शो में इन दोनों एक्ट्रेस को पहले भी देखा जा चुका है. दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इससे पहले खतरों के खिलाड़ी 11 की रनरअप रह चुकी हैं, वहीं हिना खान ने भी खतरों के खिलाड़ी 8 में सेकंड प्लेस जीता था. दोनों एक्ट्रेस की एन्ट्री से जाहिर है, दर्शकों को स्क्रीन पर देखने के लिए आकर्षित करेगा. क्योंकि ये दोनों बिना किसी डर के स्टंट करती हैं. खतरों के खिलाड़ी 13 में 14 कंटेस्टेंट हैं. जिसमें अरिजीत तनेजा, शेजान खान, डेजी शाह, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, साउंडस मुफकीर और न्यारा एम बनर्जी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: Gahana Vashishth: निकाह करने पर ट्रोल हुईं गंदी बात एक्ट्रेस, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

जानकारी के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन जुलाई के मिड में शुरू होने जा रहा है. वहीं इन सभी 14 कंटेस्टेंट में डेजी शाह सबसे मंहगी कंटेस्टेंट हैं. इससे पहले शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने शो के शूट से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है. अपने इंस्टाग्राम पर वीडियों पोस्ट करते रोहित ने लिखा- भले ही साल की शुरुआत हड्डियां टूटने से हुई हो, लेकिन अब समय आ गया है कि कुछ नियम तोड़े जाएं. स्टार्ट है 'खतरों के खिलाड़ी 13' का शूट..

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)