logo-image

Erica Fernandes Birthday: इतने करोड़ की मालकिन हैं कसौटी...की 'प्रेरणा', टीवी छोड़ अब करेंगी ये काम

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस का आज 7 मई को जन्मदिन है.

Updated on: 07 May 2023, 11:42 AM

नई दिल्ली:

Erica Fernandes Birthday: टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस का आज 7 मई को जन्मदिन है. 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'प्रेरणा' का रोल निभाने वाली एरिका घर-घर में फेमस हैं. एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट और ग्लैमर के दम पर शोहरत हासिल की है. फिलहाल, एरिका टीवी से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस के स्टारडम में कोई कमी नहीं है. वो टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. हाल में एरिका ने शॉर्ट फिल्म 'द हॉन्टेड' (The Haunted) में काम किया था जिसके लिए उन्हें जमकर तारीफें मिली थीं. 

छोड़ दिया टीवी का हिट करियर
7 मई 1993 को मैंगलोर (कर्नाटक) में जन्मी एरिका आज 30 साल की हो गई हैं.  एरिका ने बहुत कम उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. एक्ट्रेस ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कसौटी जिंदगी की' समेत कई हिट शोज में काम किया है. फिलहाल एरिका टीवी से ब्रेक पर हैं. वो इन दिनों प्रोडक्शन में हाथ आजमा रही हैं. हाल में एरिका ने दुबई में अपनी प्रोडक्शन कंपनी सेलेस्ट मीडिया फिल्म प्रोडक्शन (Celeste Media Film Production) शुरू की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

इतने करोड़ की मालकिन हैं एरिका
एरिका टीवी की सबसे पावरफुल एक्ट्रेस रही हैं. एक्ट्रेस की नेट वर्थ की बात करें तो वो करीब 4 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं. उनकी मासिक आय 20 लाख रुपये से ज्यादा है. एक्ट्रेस अपने टीवी सीरियल और रियलिटी शो से कमाई करती हैं. एरिका की एक एपिसोड की फीस साठ हजार होती है. उनकी सालाना आय तीन करोड़ से ज्यादा है.

टीवी क्वीन एरिका लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर फॉरेट ट्रिप करते दिखती हैं. करोड़ों की संपत्ति के अलावा एरिका के पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है. मुंबई में एरिका के पास एक लग्जरी हाउस है. साथ ही दुबई में भी उनका एक शाही बंगला है. एक्ट्रेस के पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और एमजी हेक्टर जैसी महंगी कारें भी हैं.