logo-image

Disha Parmar Baby: एक महीने का हुआ दिशा परमार की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट तस्वीर

पति राहुल वैद्य के साथ दिशा परमार का ये पहला बच्चा है. कपल पेरेंटिंग का भरपूर आनंद उठा रहे हैं.

Updated on: 21 Oct 2023, 02:26 PM

नई दिल्ली:

Disha Parmar Baby: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार हाल में मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने पिछले महीने एक बेटी को जन्म दिया था. सोशल मीडिया पर दिशा अपने मदरहुड को एंजॉय करते नजर आई हैं. बेटी के एक महीना पूरा होने पर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं था. दिशा ने फैंस को बताया कि कैसे नन्ही सी बच्ची उन्हें अपने पैरों पर खड़ा कर रही है. दिशा की बेटी ने वन मंथ कंप्लीट कर लिया है. इस मोमेंट को सेलिब्रेट करते हुए दिशा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है. 

पति राहुल वैद्य के साथ दिशा परमार का ये पहला बच्चा है. कपल पेरेंटिंग का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. उनकी बच्ची ने एक महीना पूरा कर लिया है. बच्चे के साथ इस खास मोमेंट को एक याद बनाते हुए दिशा ने एक प्यारी फोटो शेयर की है. 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बच्ची के साथ एक तस्वीर अपलोड की. तस्वीर में वह बिना मेकअप, पजामा और टी शर्ट में अपने बच्चे को गोद में लिए हुए दिख रही हैं. तस्वीर अपलोड करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमें एक महीने की शुभकामनाएं!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस ने भी दिशा की बेटी पर खूब प्यार बरसाया है. फैंस एक्ट्रेस को बेबी के एक महीना पूरा होने की बधाई दे रहे हैं. दिशा के साथ टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में काम कर रहे एक्टर नकुल मेहता ने कुछ लाल दिल वाले इमोजी बनाए. अंजुम फकीह ने लिखा, “माशाल्लाह माशाल्लाह..” पति राहुल वैद्य ने भी पत्नी और अपने बच्चे के लिए लव इमोजी शेयर किए. 

दिशा परमार एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई हिट शोज दिए हैं. आखिरी बार उन्हें बड़े अच्छे लगते हैं 3 में देखा गया था, इस दौरान वह प्रेग्नेंट थीं. वहीं दिशा के हसबैंड राहुल वैद्या एक सिंगर हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.