logo-image

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: डिनो जेम्स ने जीती खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रोफी, साथ मिली इतनी प्राइज मनी

Khatron Ke Khiladi 13: तीन महीने की लंबी लड़ाई के बाद शनिवार को डिनो जेम्स को खतरों के खिलाड़ी 13 का विजेता घोषित किया गया है. रैपर ने अरिजीत तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को हराकर ट्रॉफी, 20 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक कार अपने नाम कर ली.

Updated on: 15 Oct 2023, 09:00 AM

New Delhi:

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: तीन महीने की लंबी लड़ाई के बाद शनिवार को डिनो जेम्स को खतरों के खिलाड़ी 13 का विजेता घोषित किया गया है. रैपर ने अरिजीत तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को हराकर ट्रॉफी, 20 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक कार अपने नाम कर ली. रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित एडवेंचर रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में इस साल के कंटेस्टेंट एक मस्ती भरी रात में शामिल हुए. आखिरी टास्क को परफॉर्म करने के अलावा, उनमें से कुछ लोग कुछ डांस नंबर प्रेजेंट करने के लिए भी स्टेज पर आए. विजेता डिनो जेम्स ने शो में अपने सफर के बारे में बताते हुए एक ओरिजिनल रैप गीत प्रेजेंट किया. पूरे शो में एक बेहतरीन कलाकार होने के नाते, जोस्ट द्वारा न केवल स्टंट करते समय निडर होने के लिए, बल्कि जब भी उन्हें अपनी राय व्यक्त करनी होती थी, उसके लिए भी उनकी सराहना की गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपनी जीत के बारे में बात करते हुए डिनो जेम्स ने एक बयान में कहा, “खतरों के खिलाड़ी 13 मेरे जीवन में एक आशीर्वाद के रूप में आया और मैं इस पॉपुलर शो में इतना अद्भुत समय बिताने के लिए आभारी हूं. मैं रोहित सर से मिला और अपने डर से बड़ा होने के अवसर को महत्व देता हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझमें खुद का यह अपडेटड वर्जन बनने की ताकत है. मैं अपनी जीत अपने फैंस को डेडिकेट करता हूं.''

यह भी पढ़ें - Viral Video: वर्ल्ड कप मैच के दौरान अरिजीत सिंह ने किया अनुष्का का फोटो सेशन, वीडियो हुआ वायरल

होस्ट रोहित शेट्टी ने कहा, “हर साल, हम अपने कंटेसेटेंट्स के लिए नई चुनौतियों को तैयार करने और शो के डर को बढ़ाने में अपनी क्रिएटिव एनर्जी का उपयोग करते हैं. यहां हर कंटेसेटेंट ने साहस दिखाया. डिनो जेम्स को न केवल ट्रॉफी जीतने के लिए बल्कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए भी बधाई. मेरा मानना ​​है कि इस सीजन में वह सबसे सच्चे और निडर कंटेस्टेंट हैं. हमारे एक्साइटेज फैंस और दर्शकों के बिना यह शो सफल नहीं होता. मैं उनके प्यार और सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं.