logo-image

TMKOC: तारक मेहता फैंस के लिए खुशखबरी ! शो में दयाबेन की हुई वापसी

TMKOC: 6 साल बाद तारक मेहता शो में हुई दयाबेन की वापसी, दिशा वकानी का कमबैक

Updated on: 01 Aug 2023, 11:29 AM

नई दिल्ली:

Daya Ben Returns On Taarak Mehta Show: टीवी के कल्ट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पिछले कुछ सालों में तारक मेहता के कई फेमस कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं. इनमें शो की सबसे पॉपुलर करेक्टर निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) भी शामिल थीं. दिशा शो में दयाबेन (Daya Ben) का रोल निभाती थीं. फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं. अब ताजा खबर है कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी करेंगी. दयाबेन के रोल में एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हैं. 

करीब 6 साल पहले दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया था. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी लगातार एक्ट्रेस को मनाने की कोशिश कर रहे थे. दिशा वकानी ने शादी के बाद शो छोड़ने का फैसला किया था. हालांकि, फैंस उनकी वापसी की उम्मीद लगाए बैठे थे. फैंस भी लंबे समय से शो में उनकी वापसी की मांग करते रहे हैं.  'TMKOC' इंडियन टीवी पर सबसे ज्यादा चलने वाला शो है. शो ने छोटे पर्दे पर अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस बीच शो मेकर असित मोदी ने शो में दिशा की वापसी को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Vakani (@dishaavakani)

खबर कंफर्म करते हुए असित मोदी ने बयान दिया, "15 साल के इस सफर में उन सभी को हार्दिक बधाई. एक ऐसा कलाकार है जिसे हम नहीं भूल सकते. वह कलाकार दया भाभी उर्फ ​​दिशा वकानी हैं, उन्होंने फैंस का मनोरंजन किया है और हमें हंसाया भी है." इन बरसों में फैंस उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी.?

सिर्फ दिशा वकानी ही नहीं तारक मेहता शो से नेहा मेहता, राज अनादकट, शैलेश लोढ़ा से लेकर भव्या गांधी और निधि भानुशाली सहित कई स्टार्स भी 'TMKOC' छोड़ चुके हैं.