logo-image

Kaun Banega Crorepati:'अब कल से ये मंच नहीं सजेगा...' अमिताभ बच्चन ने KBC से हमेशा के लिए लिया विदा

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति 15 की मेजबानी करने वाले महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार के एपिसोड में शो के फैंस को भावनात्मक रूप से अलविदा कहा.

Updated on: 31 Dec 2023, 08:12 AM

New Delhi:

Kaun Banega Crorepati: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय गेम शो में से एक है. यह शो साल 2000 से हर भारतीय के दिल में राज करते हैं. इस शो को अमिताभ बच्चन पिछले 23 साल से होस्ट कर रहे हैं. साथ ही अब अभिनेता 'कौन बनेगा करोड़पति'  से विदा ले रहे हैं. बता दें कि, कौन बनेगा करोड़पति 15 की मेजबानी कर रहे अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार के एपिसोड में शो के फैंस को अलविदा कहा. शो के मेकर्स ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की एक छोटी क्लिप शेयर की है जिसमें होस्ट बिग बी इस सीजन में आखिरी बार अपने अंदाज में टेलीविजन दर्शकों को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

क्लिप में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''तो देवियों या सजहनों, अब हम जा रहे हैं, या अब कल से ये मंच नहीं सजेगा.'' एक्टर को-होस्ट की एक महिला फैन का एक छोटा सा हिस्सा आता है, जो उनकी तुलना भगवान के पसंदीदा व्यक्ति से करके उनकी तारीफ करती हुई दिखाई देती है. फिर अमिताभ कहते नजर आते हैं, ''अपनों से, ये कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आएंगे, ना तो कहने की हिम्मत हो पति है या ना ही कहने का मन होता है'' यह कहो कि हम कल से नहीं आएँगे, न ही हम ऐसा कुछ कहना चाहते हैं.'' अंत में वह कहते हैं, ''मैं अमिताभ बच्चन, इस दौर के लिए, इस मंच से, आखिरी बार कहने जा रहा हूं, शुभरात्रि, शुभरात्रि, शुभरात्रि.''

केबीसी 15 के बारे में
केबीसी सीजन 15 में, मेकर्स ने 'सुपर सैंडूक' नाम से एक नया भाग पेश किया, जहां खिलाड़ी, दूसरी सीमा पार करने के बाद, रैपिड-फायर प्रश्न राउंड का प्रयास करते हैं. 50:50 लाइफलाइन को 'डबल डिप' से बदल दिया गया. सेवानिवृत्त स्क्वाड्रन लीडर सुष्मिता सहाय 15वें सीजन की पहली प्रतियोगी थीं. आईएएस बनने की चाहत रखने वाले जसकरन सिंह सीजन 15 के पहले एक करोड़ रुपये के विजेता बने.

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट
अमिताभ हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म गणपथ में नजर आए थे. वह अगली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.