logo-image

Ali Merchant Wedding: सुर्ख लाल जोड़ा-फूलों की गाड़ी...ऐसे दुल्हन को लेकर आए अली मर्चेंट

Ali Merchant Wedding: बिग बॉस 4 फेम एक्टर अली मर्चेंट ने लखनऊ में तीसरी शादी की है. उन्होंने हैदराबाद की मॉडल अंदलीब संग निकाह किया है.

Updated on: 04 Nov 2023, 08:44 PM

नई दिल्ली:

Ali Merchant Andleeb Zaidi: टीवी एक्टर अली मर्चेंट (Ali Merchant) शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं. एक्टर अपनी नई-नवेली दुल्हन अंदलीब जैदी को लेकर मुंबई लौट आए हैं. यहां एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कपल को स्पॉट किया. पति अली मर्चेंट के साथ अंदलीब सुर्ख लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. दोनों साथ में क्यूट कपल वाली वाइव्स दे रहे हैं. सुहागन जोड़े में अंदलीब को देखना काफी दिलचस्प है. दोनों एयरपोर्ट पर पैपराजी को देश शरमा जाते हैं और ब्लश करने लगते हैं. पत्नी का हाथ थामे अली कैमरामैन को पोज देते हैं. वहीं पैपराजी ने भी कपल को शादी की भर-भरकर बधाइयां दी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भटयानी के इंस्टा पेज पर एक वीडियो सामने आया है. अली मर्चेंट लखनऊ में शादी रचाकर लौट आए हैं. दोनों ने यहां कैमरामैन को पोज दिए. अली के साथ उनकी नई--नवेली दुल्हन अंदलीब जैदी थीं, जिन्होंने लाल रंग का सूट पहना है. खुले बालों कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. अंदलीब पैपराजी को देख शरमा जाती हैं और दोनों हाथ जोड़कर बधाइयां स्वीकार करते हैं. फिर अंदलीब के लिए लाल गुलाबों से सजी कार दिखती हैं जिसमें अली उन्हें बैठाते हैं. 

कैमरामैन को धन्यवाद कहकर अली वहां से चले जाते हैं. फैंस भी कपल को खूब बधाई दे रहे हैं. साथ ही अली और अंदलीब की जोड़ी को परफेक्ट बता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Bytes (@tellybytesofficial)

बिग बॉस 4 फेम एक्टर अली मर्चेंट ने लखनऊ में तीसरी शादी की है. उन्होंने हैदराबाद की मॉडल अंदलीब संग निकाह किया है. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. इससे पहले कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की थीं.