logo-image

Ali Merchant: सारा खान के Ex हसबैंड रचा रहे हैं तीसरी शादी, सामने आईं हल्दी फोटोज

अली मर्चेट की ये तसरी शादी है. पहले उन्होंने विदाई एक्ट्रेस सारा खान से शादी की थी. फिर दूसरी बार अनम मर्चेंट संग निकाह किया और 5 साल बाद अलग हो गए.

Updated on: 04 Nov 2023, 01:49 PM

नई दिल्ली:

Ali Merchant Wedding: टीवी एक्टर अली मर्चेंट चर्चा का विषय बने हुए हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर अली ने तीसरी बार शादी रचाने का फैसला लिया है. अली ने दुनिया को बताया कि उन्हें अपना जीवनसाथी मिल गया है, और तब से फैंस उनकी प्रेम कहानी पर नज़र रख रहे हैं. अली के लिए ये एक खास दिन है जब वो दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां, विदाई एक्ट्रेस सारा खान के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट (Ali Merchant) की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. वो अपनी लेडी-लव अंदलीब जैदी (Andleeb Zaidi) से शादी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर अली की हल्दी सेरेमनी वाली फोटोज सामने आई हैं. 

अली ने लगभग एक महीने पहले इंस्टाग्राम पर खुलासा किया था कि वह मॉडल और पशु कल्याण कार्यकर्ता अंदलीब जैदी को डेट कर रहे हैं. कुछ ही समय बाद, उन्होंने दुबई में बुर्ज खलीफा के नीचे रोमांटिक फोटोज शेयर करके सबको सरप्राइज कर दिया था. इन खुलासों के बाद सभी लॉक-अप कंटेस्टेंट्स अली के बारे में बात करने लगे थे. एक्टर को लाइम-लाइट मिलने लगी, अब अली ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर दी है. शादी कल (2 नवंबर) लखनऊ में होने वाली है. अली इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनके दोस्त और फैंस अली मर्चेंट की नई जिंदगी की शुरुआत पर खूब बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

अली और अंदलीब की शादी में बस एक दिन बाकी है और लखनऊ में जश्न शुरू हो गया है. पहली रस्म हल्दी समारोह की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हैं. फोटोज में अली गले में माला डाले एथनिक कुर्ता पजामा लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने हथेलियों पर मेहंदी भी रचाई है. अली के साथ उनका परिवार और दोस्त भी शामिल हैं और हल्दी समारोह की अंदर की तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.

अली मर्चेट की ये तसरी शादी है. पहले उन्होंने विदाई एक्ट्रेस सारा खान से शादी की थी. फिर दूसरी बार अनम मर्चेंट संग निकाह किया और 5 साल बाद अलग हो गए. सारा खान के साथ अली मर्चेंट ने दो महीने बाद ही 2011 में तलाक ले लिया था. रियलिटी शो लॉक-अप में सारा और अली का आमना-सामना हुआ था. हालांकि, दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. अली पर सारा ने चीटिंग के आरोप लगाए थे.