logo-image

Aashka Goradia Pregnancy: प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने जंगलों में करवाया फोटोशूट, पति के साथ दिए बोल्ड पोज

आशका ने आने वाले बच्चे के लिए खुशी जाहिर की है. उन्होंने बताया कि नौ महीने पूरे हो चुके हैं और वो पति ब्रैंट के साथ बेबी का स्वागत करने लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Updated on: 18 Oct 2023, 07:41 PM

नई दिल्ली:

Aashka Goradia Maternity Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. आशका के नौ महीने पूरे हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने आखिरी मंथ पर एक बोल्ड मैटरनिटी फोटडोशूट करवाया है. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. प्रेग्नेंसी फोटोशूट में एक्ट्रेस जंगलों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं. अपने पति ब्रेंट गोबल (Brent Goble) के साथ मॉम टू बी आशका स्वर्ग से उतरी अप्सरा जैसी लग रही हैं. व्हाइट कलर के हैवी हाई स्लिट गाउन में दीवा का अंदाज बेहद कातिलाना है. हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को इतने बोल्ड फोटोशूट के लिए ट्रोल भी किया है. वहीं उनके फैंस आशका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

आशका गोराडिया का ये लेटेस्ट मैटरिनिटी फोटोशूट काफी वायरल है. फोटोशूट के लिए कपल ने एक जंगल को चुना है जिसमें दोनों आने वाले बेबी का स्वागत करने की तैयारी हैं. वीडियो में आशका व्हाइट हाई स्लिट गाउन पहने हैं. उन्होंने हैवी मेकअप किया है. दैवीय लुक में होने वाली मम्मा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. पति ब्रैंट भी उनके बेबी बंप को चूमते हुए पोज दे रहे हैं. इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स ने कपल को बोल्ड लुक्स के लिए खरी-खोटी भी सुनाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

वीडियो शेयर करते हुए आशका ने आने वाले बच्चे के लिए खुशी जाहिर की है. उन्होंने बताया कि नौ महीने पूरे हो चुके हैं और वो पति ब्रैंट के साथ बेबी का स्वागत करने लिए बिल्कुल तैयार हैं. आशका ने कैप्शन दिया, पिछले नौ महीने - यह प्यार का जश्न मनाने और जीवन को और अधिक गहराई से समझने के बारे में रहे हैं. एक साथ बढ़ते हुए और एक-दूसरे को और थोड़ा ज्यादा समझते हुए, मैं तुम्हें हर दिन और ज्यादा प्यार करती हूं....@ibrentgoble ♥️

कई टीवी शोज में अभिनय कर चुकीं आशका गोराडिया ने फॉरेन योगा एक्सपर्ट ब्रेंट गोबल से शादी की थी. दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के करीब 7 सालों बाद कपल ने पेरेंट बनने का फैसला किया है.