logo-image

Tiger: Disney की इस फिल्म को प्रियंका ने दी आवाज, Earth Day पर होगी रिलीज

Disney Tiger Release: प्रियंका चोपड़ा की टाइगर इस Earth Day 2024, 22 अप्रैल को डिज्नीप्लस पर स्ट्रीम होगी.

Updated on: 02 Apr 2024, 11:30 AM

New Delhi:

Disney Tiger Release: अपनी पारिवारिक भारत सफर से अमेरिका लौटने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया. सिटाडेल एक्ट्रेस ने घोषणा की है कि वह डिज्नी फिल्म टाइगर में स्टोरीटेलर के रूप में काम करेंगी. उन्होंने फिल्म का पहला ट्रेलर भी शेयर किया है.प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर टाइगर का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इस अविश्वसनीय कहानी को अपनी आवाज देने और इस फिल्म के जरिए जंगलों की खोज करने में मुझे बहुत मजा आया. मैं आप सभी के हमारे साथ जंगल का आनंद लेने का इंतज़ार नहीं कर सकते!”

उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “टाइगर… एक कहानी जो जंगल को पकड़ती है और उसके भीतर होने वाली हर चीज को सामने लाती है – प्यार, संघर्ष, भूख, अस्तित्व और बहुत कुछ की कहानियां. भारत के हलचल भरे जंगलों में, जहाँ बड़े और छोटे, डरपोक और राजसी जीव घूमते हैं, वहाँ अंबा है - एक कालातीत विरासत वाला बाघ. वह अपने शावकों की इतने प्यार से देखभाल करती है कि माँ और बच्चे के बीच का खूबसूरत रिश्ता इतने शानदार ढंग से चमकता है. इस खूबसूरत परिवार पर 8 साल तक इस फिल्म की शूटिंग की गई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने टाइगर के लिए एक टीज़र भी शेयर किया, जो एक ब्रिटिश लेखक, निर्माता और सिनेमा और टेलीविजन के लिए प्रकृति वृत्तचित्रों के निर्देशक मार्क लिनफील्ड द्वारा निर्देशित है. ऑस्कर-नॉमिनेटेड फिल्म 'टू किल ए टाइगर' के बाद, यह प्रियंका की 2024 में दूसरी रिलीज़ है, जिसमें वह एक कार्यकारी निर्माता थीं.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Party: करिश्मा और अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं करीना, फोटो वायरल

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट 
टाइगर से पहले, प्रियंका ने जॉन फेवर्यू की द जंगल बुक (2016) के हिंदी वर्जन में का के किरदार के लिए अपनी आवाज दी थी. वह अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स और कार्ल अर्बन के साथ द ब्लफ में दिखाई देंगी. उनके कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से बॉलीवुड में वापसी करने की भी उम्मीद है.