logo-image

Kanye West की अतरंगी बर्थडे पार्टी पर मचा बवाल, न्यूड औरतों की बॉडी पर रखकर खाया खाना

कान्ये वेस्ट अमेरिकन मॉडल किम कार्दशियन के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. उन्होंने हाल में अपना 46 वां जन्मदिन मनाया था. कान्ये वेस्ट की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

Kanye West Birthday Celebration: अमेरिकन सिंगर और रैपर कान्ये वेस्ट के नाम एक और विवाद जुड़ गया है. वेस्ट ने अब अपने एक अडल्ट बर्थडे पार्टी करके बवाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फोटोज में पार्टी के अंदर का नजारा बेहद खौफनाक है. वहां न्यूड वूमेन की बॉडी पर खाना परोसा जा रहा है. नेटिजन्स कान्ये वेस्ट की इस हरकत के लिए उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही इस हरकत को महिलाओं के अपमान के तौर पर देखा जा रहा है. 

कान्ये वेस्ट अमेरिकन मॉडल किम कार्दशियन के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. उन्होंने हाल में अपना 46 वां जन्मदिन मनाया था. कान्ये वेस्ट की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. ये एक अडल्ट पार्टी थी जिसमें न्यूड महिलाओं के शरीर पर जापानी डिश सूशी परोसी गई थीं. हालांकि, पार्टी में हुईं कुछ चीजों पर लोगों ने आपत्ति जताई है. पार्टी में वेस्ट की नई पत्नी बियांका सेसॉरी भी एंजॉय करती नजर आईं. 

जैसे ही कान्ये के बर्थडे बैश की फोटोज सामने आईं ट्विटर पर तहलका मच गया. हर कोई रैपर को खरी-खोटी सुनाने लगा. पार्टी में महिलाओं के अपमान की बात कहते हुए विवाद बढ़ने लगा है. ज्यादातर लोग इस बात पर भी हैरान हैं कि पार्टी में कान्ये वेस्ट की 9 साल की बेटी नॉर्थ भी शामिल हुई थी. 

नार्थ कान्ये वेस्ट और किम कार्दशिया की बेटी हैं. वो 9 साल की हैं और पिता की बर्थडे पार्टी में एंजॉय करती नजर आ रही थीं. हालांकि, इस अडल्ट पार्टी में बच्ची को देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mamaraazzi (@mamaraazzi)

सोशल मीडिया पर रैपर वेस्ट की जमकर आलोचना हो रही है. उन्हें इस अडल्ट पार्टी के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है. तमाम लोग इसे अमानवीय हरकत बता रहे हैं. किम कर्दाशियन संग तलाक के समय भी कान्ये वेस्ट काफी विवादों में रहे थे. वहीं कान्ये हिटलर को पसंद करने के अपने बयान को लेकर भी विवादों में रहे हैं.