logo-image

Heart Of Stone Trailer: धांसू विलेन बनीं आलिया भट्ट, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख लिए हैं. उनसे पहले प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बनकर देश का नाम रोशन कर रही हैं. आलिया के फैंस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

Updated on: 18 Jun 2023, 09:32 AM

नई दिल्ली:

Heart Of Stone Trailer: हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म खासतौर पर वंडर वुमेन एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) की है. गैडोट के अलावा हॉलीवुड एक्टर जेमी डॉर्नन (Jamie Dornan) भी लीड रोल निभा रहे हैं. ट्रेलर में गैल गैडोट के एक्शन सीन और खतरनाक स्टंट दर्शकों के होश उड़ा देंगे. लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात आलिया भट्ट का किरदार है. इस फिल्म में हिंदी सिनेमा की क्यूटीपाई आलिया विलेन के अवतार में दिखेंगी. 

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट विलेन बनी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इरादें खतरनाक हैं और हाथों में बंदूक है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है. ट्रेलर की कुछ-कुछ झलकियों में आलिया नजर आती हैं. फिर वो काफी इम्प्रेसिव और दममदार लग रही हैं. ‘हार्ट ऑफ स्टोन’गैल गैडोट एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभा रही हैं जिसके लिए अपने मिशन से बढ़कर कुछ भी नहीं. न फैमिली न दोस्त और न ही कोई रिश्ता. 

आलिया की एंट्री पर हिंदी दर्शक और उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. ट्रेलर की शुरुआत दमदार डायलॉग से होती है. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिल दहलाने वाला है. ट्रेलर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, “हार्ट ऑफ स्टोन, 11 अगस्त @netflix @netflixindia पर रिलीज हो रही है. ट्रेलर देखने के बाद कमेंट सेक्शन में फैंस आलिया के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख लिए हैं. उनसे पहले प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बनकर देश का नाम रोशन कर रही हैं. आलिया के फैंस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

बहरहाल, इस फिल्म के अलावा आलिया के खाते में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी है. इस फिल्म में एक्ट्रेस गली बॉय स्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.