logo-image

Kama Sutra से इंस्पायर्ड थी गिगी हदीद की ये ड्रेस !

तमाम बॉलीवुड स्टार्स के अलावा NMACC कल्चरल इवेंट में जिसने सुर्खियां बटोरीं वो थीं गिगी हदीद.

Updated on: 04 Apr 2023, 07:20 AM

नई दिल्ली:

तमाम बॉलीवुड स्टार्स के अलावा NMACC कल्चरल इवेंट में जिसने सुर्खियां बटोरीं वो थीं गिगी हदीद. उनकी ड्रेस पर सभी की निगाहें अटकी थीं. इस पर कई मीम बने...लुक का मजाक बनाते हुए कहा जा रहा था कि गिगी यह ड्रेस महाभारत के सेट से उठाकर लाई हैं. कुल मिलाकर उनके लुक पर तरह-तरह के कमेंट देखने को मिले. लेकिन अगर हम आपको बताएंगे कि उनकी ड्रेस कहां से इंसपायर्ड है तो आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि यह ड्रेस भारत की संस्कृति से जुड़ी है लेकिन इसका कनेक्शन महाभारत से नहीं बल्कि काम सूत्र से है. यह सीक्रेट खुद इस ड्रेस के डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने बताया.

सोने से लदा था ब्लाउज

गिगी ने ब्लाउज के तौर पर जो जैकेट पहनी थी वह साउथ इंडियन टेंपल स्टाइल में थी. इसके साथ एक स्लिम स्कर्ट और ऊपर एक लंबी खूबसूरत दुपट्टे को साड़ी की तरह बांधा हुआ था. गिगी की साड़ी लखनऊ में बनवाई गई थी. इस साड़ी के किनारों पर सोने की तार की कढ़ाई वाला जरदोजी बॉर्डर था. कुल मिलाकर गिगी को एक अप्सरा टाइप लुक दिया गया था जो कि उन पर काफी जच रहा था. इसके साथ उन्होंने चूड़ियां भी पहनी थीं. वह सिर से लेकर पैर तक इंडियन लुक में थीं. उनका अंदाज सबसे अलग था और लोगों को काफी पसंद भी आया. गिगी के इस लुक ने कई लोगों को इंस्पायर भी किया है क्योंकि इस तरह से कोई भी आसानी से साड़ी कैरी कर सकता है.

वरुण के चक्कर में भी सुर्खियों में रहीं गिगी

स्टेज पर परफॉर्मेंस के वक्त गिगी स्टेज पर आईं और वरुण धवन ने उन्हें गोद उठा लिया. वरुण ने गिगी को एक चक्कर घुमाया और नीचे रखते वक्त उनके गाल पर किस किया. वरुण का ऐसा करना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें सुनाने लगे. इस ट्रोलिंग पर गिगी का ध्यान गया तो ना केवल उन्होंने वरुण को सपोर्ट किया बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी किया ताकि लोगों के दिमाग से यह बात हट जाए कि वरुण ने उनके साथ किसी तरह की बदतमीजी की.