logo-image

Priyanka Chopra: John Cena संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी देसी गर्ल, जानें एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं.

Updated on: 06 Apr 2023, 06:46 AM

New Delhi:

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने भारत में तो अपनी फिल्मों के चलते नाम कमाया ही है और अब वह हॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखा रही हैं. प्रियंका जल्द ही रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) में अभिनेता रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) के साथ दिखाई देने वाली हैं. साथ ही, आज हम एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक और खुशखबरी लेकर आए हैं. 

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  इस फिल्म का निर्देशन इल्या नायशुल्लर करेंगे और स्क्रिप्ट जोश एपेलबाउम और आंद्रे नेमेक द्वारा लिखी गई है. फिल्म के प्लॉट को फिलहाल गुप्त रखा जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस बीच, प्रियंका अपनी आने वाली स्पाई-थ्रिलर सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन में बिजी हैं, जहां वह रिचर्ड मैडेन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी, जिन्हें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game Of Thrones) और 'बॉडीगार्ड' (Bodyguard) जैसे शो के लिए जाना जाता है. इस शो को जो और एंथोनी रूसो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, तस्वीर देखकर खुश हो जाएगा दिल

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, मंगलवार की रात, प्रियंका और रिचर्ड का पहला एशिया पैसिफिक प्रीमियर मुंबई के PVR ICON, पैलेडियम में हुआ था. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम जैसे अनुभवी अभिनेता रेखा, वरुण धवन, राज और डीके, कबीर खान सहित कई सितारों ने इस इवेंट मे शिरकत की थी. फिल्म के लीड एक्टर्स प्रियंका और रिचर्ड दोनों ने साथ में ब्लू कार्पेट पर वॉक किया.
जहां प्रियंका ने फ़िरोज़ी ग्रीन वर्साचे ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं रिचर्ड ने अपने लुक के लिए ब्लैक सूट चुना. उन्होंने कहा कि प्रियंका के साथ काम करना सम्मान की बात है और उन्हें खुशी है कि इस शो का भारत में पहला प्रीमियर हुआ.