logo-image

Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: जब मल्लिका ने सांप को बताया था इमरान हाशमी से अच्छा किसर, मच गया था बवाल

Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: 'मर्डर' के को-स्टार्स इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत एक दूसरे को बैड किसर मानते हैं. दोनों के बीच इस बात को लेकर कोल्ड वॉर भी छिड चुकी है.

Updated on: 12 Apr 2024, 01:19 PM

New Delhi:

Mallika Sherawat-Emraan Hashmi: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ग्लैमर जगत की एक जानी-मानी हस्ती हैं, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से लाखों लोगों को इंस्पायर किया है. 2004 की हिट फिल्म मर्डर (Murder) में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat kissing Scene) के साथ अपने हाई-रेटेड इंटिमेट सीन से दोनों एक्टर रातोंरात सनसनी बन गए थे. एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल करने के अलावा, इमरान को 'सीरियल किसर' (Emran Khan Serial Kisser) का पॉपुलर खिताब मिला.

इस फैक्ट से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इमरान और मल्लिका ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म मर्डर की शूटिंग के दौरान कुछ कामुक पल एक साथ शेयर किए थे. इस जोड़ी ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से हर किसी को हैरान कर दिया था, जबकि उनका ऑन-स्क्रीन रोमांस शहर में चर्चा का विषय बन गया. मल्लिका और इमरान, जो बहुत से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे, को बॉलीवुड में टॉप रील-लाइफ जोड़ी के रूप में दर्जा दिया गया. हालाँकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि दोनों कलाकार एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे और एक-दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे.

जब इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत को कहा 'सबसे खराब किसर'
इमरान हाशमी कई बार अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोर चुके हैं, जिसके लिए उन्हें बाद में पछतावा भी हुआ. हालाँकि, जब उन्होंने बॉलीवुड के सबसे कंट्रोवर्शियल शो, 'कॉफ़ी विद करण' में अपनी शुरुआत की, तो इमरान से उनके सबसे अच्छे और सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस का नाम बताने के लिए कहा गया. उसी का जवाब देते हुए, एक्टर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनका सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस उनकी मर्डर को-स्टार, मल्लिका शेरवत के साथ था, जबकि जैकलीन फर्नांडीज फिल्म 'मर्डर 2' में एक बेहतर किसर थीं. 

सांप को इमरान हाशमी से बेहतर किसर मानती हैं मल्लिका शेरावत
इस घटना ने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच संबंधों को गर्म कर दिया और दोनों के बीच एक कोल्ड वॉर शुरू हो गया. हालांकि, अपनी बेबाकी के चलते मल्लिका भी इमरान को करारा जवाब देने में पीछे नहीं रहीं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इमरान पर जमकर निशाना साधा और कहा कि फिल्म में उन्होंने जिस सांप हिस्स को किस किया था, वह उनके मर्डर के को-स्टार इमरान से बेहतर किसर था.

यह भी पढ़ें - Maidaan box office: पहले दिन अजय देवगन की मैदान ने मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

जब इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि वह मल्लिका शेरावत से नफरत करते हैं
एक इंटरव्यू में, जब इमरान हाशमी अपनी फिल्म आवारापन के प्रमोशन पर थे, तो उन्होंने मल्लिका शेरावत के खिलाफ एक कंट्रोवर्शियल कमेंट किया. जब होस्ट ने एक्टर से पूछा कि उन्हें किस एक्ट्रेस के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आया, तो उन्होंने कहा कि मल्लिका को छोड़कर सभी एक्ट्रेसस के साथ काम करना सबसे ज्यादा पसंद है. इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए इमरान ने बताया कि वह उनसे नफरत करते थे क्योंकि वह बहुत बड़बोली थीं.