logo-image

Yaariyan 2 Poster Out:दुल्हन के पीछे दो पक्के यार, रिलीज डेट के साथ सामने आया पोस्टर

फिल्म का पहला पार्ट हिमांशु द्वारा सुर्खियों में आया था. खैर, सीक्वल नए चेहरों को स्क्रीन पर ला रहा है, और नेटिजन्स इसके गाने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

Updated on: 09 Aug 2023, 03:35 PM

नई दिल्ली:

यारियां (Yaariyan) 2014 में रिलीज हुई थी और इसने हमें काफी कुछ सिखाया. फिल्म के बारे में हमारी अपनी यादें हैं, क्योंकि यह सब दोस्ती और प्यार के बारे में थी. फिल्म यारियां 2 नामक एक सीक्वल के साथ आ रही है. फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर, मीजान, टेलीविजन एक्टर यश दासगुप्ता, अनस्वरा रंजन और वरीना हुसैन के साथ-साथ एक्टर पर्ल वी पुरी भी होंगे, जो यारियां 2 (Yaariyan2) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे. इससे पहले, फिल्म का पहला पार्ट हिमांशु द्वारा सुर्खियों में आया था. खैर, सीक्वल नए चेहरों को स्क्रीन पर ला रहा है, और नेटिजन्स इसके गाने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

पोस्टर बेहद दिलचस्प लग रहा है, ऐसा लगता है कि टैलेंटड एक्टर्स टॉप लेवल के दिल को छू लेने वाले नाटक, रूह कंपा देने वाले रोमांस, गहरी दोस्ती और मनमोहक म्यूजिक के मिश्रण के साथ दर्शकों को एक मजेदार और मनोरंजक यात्रा पर ले जाने वाले हैं. पोस्टर के एक हिस्से में लिखा है, 'खून से चचेरे भाई और पसंद से दोस्त'. खैर, यह कलाकारों के बीच साझा रिश्ते पर संकेत देता है, और हम में से कई लोगों के भयानक लेकिन प्यारे चचेरे भाई भी हैं जो सिर्फ चचेरे भाई से कहीं अधिक हैं और हम उनके साथ एक दोस्ताना बंधन साझा करते हैं.

ये भी पढ़ें-थाली का बैंगन कहकर उर्फी जावेद ने जिया शंकर की उड़ाई धज्जियां, अभिषेक भी शॉक्ड

फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

 फिल्म का मोशन पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था और सभी चीजें कूल और शानदार लग रही थीं. एक्टर पर्ल वी पुरी ने पोस्टर जारी किया था और कैप्शन दिया था, “परिवार में दोस्ती और दोस्तों में परिवार ढूंढ रहा हूं! आपके पास वापस आ रही हूं, #यारियां2 की खूबसूरत कहानी, मेरी पहली फिल्म! मेरा डेब्यू! हमेशा की तरह अपना प्यार बरसाएं, आइए हम सब एक साथ ऊंची उड़ान भरें !!”.फिल्म के अपडेट की बात करें तो म्यूजिकल फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है. अब, यह इस त्योहारी सीजन में 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए तैयार है.